पत्नी समेत दो बच्चों को लगी गंभीर चोट, पति पर लगा जादू टोने का आरोप

 पत्नी सपना का कहना हैं कि पति राजेश ने जादू टोना कराया जिससे बच्चों को और मुझे चोट लगी है. वहीं पति का कहना है कि पत्नी ने मायके जाने की जिद में विवाद किया है.

पत्नी समेत दो बच्चों को लगी गंभीर चोट, पति पर लगा जादू टोने का आरोप

उज्जैन: जिले के थाना नरवर के ग्राम रायथा खेड़ी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पति-पत्नी के विवाद में पत्नी समेत दो मासूमों की जान खतरे में है. तीनों को सरिए से पेट में गंभीर चोट लगी है. जिसके बाद उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने इंदौर के एमवाय रेफर किया है. इस घटना में पति पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है.

बेखौफ वसूली कर रहे थे पुलिसकर्मी, ट्रक क्लीनर बनकर पहुंचे IPS,उनसे ही मांग लिए पैसे, फिर...

 

दरअसल पत्नी सपना का कहना हैं कि पति राजेश ने जादू टोना कराया जिससे बच्चों को और मुझे चोट लगी है. वहीं पति का कहना है कि पत्नी ने मायके जाने की जिद में विवाद किया और गुस्से में बच्चो के साथ खुद को नुकसान पहुंचाया है. इस पर पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

जादू टोना किया है
दरअसल सपना नाम की पीड़ित महिला का आरोप हैं कि पति उसको एक माता के यहां ले गया और उस पर रात भर कुछ न कुछ गिराया गया. जिसके बाद सरिए गिरने से वो बेहोश हो गई. ऐसा ही बच्चों के साथ भी किया गया, उन्हें भी चोट आई है. मेरे मां-बाप नहीं है इसलिए मुझे फंसाया जा रहा है. मेरे साथ जादू टोना किया गया है.

पत्नी झूठ बोल रही है
वहीं पति राजेश का कहना हैं कि में सुबह दूध निकालने गया तो, पत्नी ने कहा कि मुझे मायके छोड़ दो. जब मैंने काम से आकर जाने को कहा तो पत्नी नहीं मानी तो मैंने बच्चों के मामा को फोन किया, फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा था. उसके बाद पत्नी मायके जाने की जिद्द कर रही थी, गुस्से में उसने बच्चों के साथ खुद को सरिए से चोटिल कर लिया. पति ने पत्नी जादू टोने के आरोप से साफ इंकार कर दिया है.

माखनलाल विश्वविद्यालय घोटाला: पूर्व कुलपति समेत 20 प्रोफेसरों को बड़ी राहत, EOW ने दी क्लीनचिट

 

दोनों का उपचार जारी
थाना प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया की ग्राम नायथा खेड़ी का मामला है. महिला ने बताया है वो सो रही थी तब सरिया गिरने से चोट लगी है. जिसके बाद वह वो बेहोश हो गई. बच्चों को भी चोट लगी है. जिसका उपचार चल रहा है और मामले की जांच कर रहे है.