close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धार: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

सूत्रों के अनुसार, कार सवार राज्य अध्यापक संघ के पदाधिकारी जितेंद्र सांखला और नरेश सेन अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ धार से मनावर लौट रहे थे. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए.

धार: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत
घटना की जांच जिराबाद चौकी पुलिस कर रही है.

धार: धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र के जिराबाद ग्राम के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, 3 गंभीर रुप से घायल हो गए.

सूत्रों के अनुसार, कार सवार राज्य अध्यापक संघ के पदाधिकारी जितेंद्र सांखला और नरेश सेन अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ धार से मनावर लौट रहे थे. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. इस दुर्घटना में जितेंद्र सांखला व नरेश सेन की मौके पर मौत हो गई. जबकि कार में सवार सुरेश पाटीदार व दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए. प्रत्यतक्षदर्शियों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना के बाद गंभीर रुप से घायलों घायलों में से एक को इंदौर रेफर किया गया है. जबकि एक अन्य घायल धार जिला अस्पताल में भर्ती है. वहीं, तीसरे घायल का मनावर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है. जिराबाद चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.