close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़: प्यार में पागल प्रेमी जोड़ा पहुंचा पुलिस थाने, मामला जानकर सन्न रह गए अफसर...

ये मामला भी मोहब्बत का है लेकिन यहां लैला मजनू नहीं है बल्कि आपस में इश्क करने वाली दो हमउम्र लड़कियां हैं. ये दोनों लड़कियां बालिग हैं और समलैंगिक हैं. 

छत्तीसगढ़: प्यार में पागल प्रेमी जोड़ा पहुंचा पुलिस थाने, मामला जानकर सन्न रह गए अफसर...
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाने में एक प्रेम-प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया है कि पुलिस भी भौचक रह गई और परिजन भी सकते में हैं. यहां दो प्यार करने वाले थाने पहुंचे और एक दूसरे से शादी करने की इच्छा जताई है. मामले का दिलचस्प पहलू ये है कि मोहब्बत करने वाली दोनों युवतियां हैं जो एक दूसरे के साथ शादी के बंधन मे बंधना चाहती हैं. ये मामला भी मोहब्बत का है लेकिन यहां लैला मजनू नहीं है बल्कि आपस में इश्क करने वाली दो हमउम्र लड़कियां हैं. ये दोनों लड़कियां बालिग हैं और समलैंगिक हैं. उनका यह प्यार समाज को गवारा नहीं हो रहा है, इसलिए वे कानून के शरण में पहुंचे हैं. 

दरअसल 28 वर्षीया मालती साहू और 18 वर्षीया प्रीति वर्मा में 9 महीने से दोस्त हैं. यह दोस्ती धीरे-धीरे मोहब्बत में बदल गई और दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के सपने देखने लगीं. लेकिन जैसे ही दोनों के प्यार की खबर उनके घरवालों को लगी तो उनका ये नागवार गुजरा. प्रीति वर्मा ने जब अपने परिजनों से मालती से शादी करने की बात कही तो परिजनों के होश फाख्ता हो गए. परिजनों ने इस शादी को सिरे से नकार दिया. इसके बाद मालती और प्रीति दोनों बसंतपुर थाने पहुंचीं और शादी करने की इच्छा जताई. बसंतपुर थाना प्रभारी राजेश साहू ने उन्हें न्यायालय की शरण में जाने की नसीहत दी.

MP: संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान कैदी की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

lesbian couple

मालती साहू के द्वारा प्रीति से शादी करने एक आवेदन थाना बसंतपुर में दिया गया है, वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर प्रीति के पिता ने भी थाने में मालती के खिलाफ शिकायत की है. इसमें कहा गया है कि मालती पूर्व में शादीशुदा थी, जिसका तलाक हो चुका है और वह अब उनकी बेटी को अपने जाल में फांस कर उसे गलत धंधे में धकेलना चाह रही है. प्रीति के पिता के आवेदन के बाद पुलिस ने मामला न्यायालय में ले जाने की सलाह दी है. वहीं मालती साहू ने अपना लिंग परिवर्तन करवाकर प्रीति से शादी करने का हलफनामा पुलिस को सौंपा है.