छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : दहशत फैलाने के लिए बीजापुर में नक्सली हमला, दो जवान घायल
Advertisement

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : दहशत फैलाने के लिए बीजापुर में नक्सली हमला, दो जवान घायल

विधानसभा चुनाव में मतदाताओं में दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों की कारगुजारियां निरंतर जारी हैं. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव में मतदाताओं में दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों की कारगुजारियां निरंतर जारी हैं. बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में आज दोपहर पुलिस व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में कोबरा बटालियन के सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर किया गया है. 
 
डीआईजी रतनलाल डांगी ने बताया कि कोबरा बटालियन के 2 जवान मुठभेड़ में घायल हुए हैं. पामेड़ इलाके में मुठभेड़ हुई. पामेड़ में एरिया डोमिनेशन के लिए जवान निकले थे. इस दौरान नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया. इधर दंतेवाड़ा जिले के हांदावाड़ा मतदान बूथ क्रमांक 1 में पंक्तियां लिखे जाने तक एक भी वोट नहीं डाला गया. सुकमा पालम अडगु में 15 साल बाद पहली बार मतदान हुआ है. अभी तक लगभग 44 लोगों ने मतदान किया. जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर स्थित हांदावाड़ा धुर नक्सल प्रभावित इलाका है, जहां 1010 मतदाता हैं. 

छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : वोटिंग से पहले दंतेवाड़ा में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, पंडिपारा में बम बरामद

कांकेर विधानसभा के चार मतदान केन्द्र रासव, आमापानी, परेर्दड़ा और निशानहर्रा को रातों रात 12 किलोमीटर दूर ठेमागांव मतदान केन्द्र में शिफ्ट कर दिया गया, जिससे 700 मतदाता, मतदान से वंचित रह गए. ग्रामीणों का आरोप है कि उन्हें केन्द्र के स्थानांतरण की जानकारी ही नहीं दी गई. उन्होंने अपने मतदान केन्द्रों में पुनर्मतदान की मांग की है. 

(इनपुट: IANS)

Trending news