उज्जैन: क्राइम टीम ने पकड़ा करोड़ो का ऑनलाइन सट्टा, दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी चार पहिया वाहन में सवार होकर इसका संचालन कर रहे थे. टीम ने दबिश के दौरान एक लैपटॉप कई मोबाइल सट्टे की पर्ची पुराना हिसाब पकड़ा है.

उज्जैन: क्राइम टीम ने पकड़ा करोड़ो का ऑनलाइन सट्टा, दो आरोपी गिरफ्तार
दोनों आरोपी अपनी चलती कार में ऑनलाइन सट्टा लगाया करते थे

अजय पटवा/उज्जैन: उज्जैन क्राइम टीम ने भूखी माता क्षेत्र से ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा लगाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनो युवकों के पास से पुलिस ने 2 कार सहित लेपटॉप, कई मोबाइल, सट्टा पर्ची और करोड़ो का हिसाब बरामद हुआ है. बता दें कि दोनों आरोपी अपनी चलती कार में ऑनलाइन सट्टा लगाया करते थे. पिछले कई दिनों से क्राइम टीम इन क्रिकेट के सट्टेबाजों को पकड़ने के प्रयास कर रही थी, जहां आज टीम को सफलता हाथ लगी है.

क्राईम टीम ने दबिश मारकर भूखी माता क्षेत्र स्थित गुरुद्वारे के पास दोनों चौपाया वाहनों को हिरासत में लिया जहां करोड़ों का ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा पकड़ा. गौरतलब है कि यह Big Bash League का सट्टा है, जो सिडनी बेस है जिसे लेपटॉप के जरिए ऑनलाइन चलाया जा रहा था. किसी को शंका ना हो इसलिए आरोपी चार पहिया वाहन में सवार होकर इसका संचालन कर रहे थे. टीम ने दबिश के दौरान एक लैपटॉप कई मोबाइल सट्टे की पर्ची पुराना हिसाब पकड़ा है. ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाले आरोपी का नाम कमलेश दास है जो वेद नगर का निवासी है और अन्य आरोपी वरुण उर्फ सन्नी चौहान मंछमान कालोनी का रहने वाला है.

एएसपी प्रमोद सोनकर कहना है कि उज्जैन क्राइम टीम को आज उस बढ़ी सफलता मिली है महाकाल थाना क्षेत्रा में भूखी माता रोड़ है दो वाहन है उस कुछ लोग ऑनलाइन सट्टा लगाने का काम कर रहे थे, जिसमें सिडनी में चल रहे मैच का नाम यह लोग सट्टेबाजी कर रहे थे. क्राइम टीम ने इनके पास से दो पेनड्राइव बरामद की है जिसमें कई लाखों का हिसाब है और साथ ही लेपटॉप और 7 मोबाइल फोन भी बरामद हुई है. कई महीनों सट्टेबाजी कर रहे इन युवकों को आज रंगे हाथो पकड़ लिया गया है और महाकाल थाना पुलिस को सोप दिया है.

उन्होने कहा कि उज्जैन क्राइम टीम को आज उस समय बढ़ी सफलता मिली है महाकाल थाना क्षेत्रा में  भूखी माता रोड है दो वाहन है उस कुछ लोग ऑनलाइन सट्टा कर रहेथे उस में सिडनी में जो मैच चला रहा है उस यह लोग धंधा कर रहे थे  क्राइम टीम इस के पास से दो पेण्ड्रीव मिली है कई लाखो का हिसाब है ओर लेपटॉप है और 7 मोबाइल फोन मिले है जिस से यह धंधा करते थे कही महीनो से यह सट्टे का काम कर रहेथे आज उन को रंगे हाथो पकड़ा है और महाकाल थाना पुलिस को सोप दिया है मेधानिक करवाई की जा रही है