भोपाल: नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप करने वाले दोनों अधिकारी निलंबित
Advertisement

भोपाल: नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप करने वाले दोनों अधिकारी निलंबित

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि भोपाल के 2 रेलवे अधिकारियों ने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ घिनौना काम किया था

भोपाल: नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप करने वाले दोनों अधिकारी निलंबित

भोपाल/प्रमोदः मध्य प्रदेश के भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुए गैंगरेप मामले में DRM ने रेलवे के सेफ्टी काउंसलर राजेश तिवारी और इंजीनियर आलोक मालवीय को निलंबित कर दिया है. DRM ने साथ ही उच्च स्तरीय जांच के आदेश देते हुए तुरंत रिपोर्ट मांगी है. कल शनिवार को प्रदेश की राजधानी में रेलवे स्टेशन पर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें: रेलवे के 2 अधिकारियों ने नौकरी के बहाने युवती के साथ किया गैंगरेप, GRP थाने में मामला दर्ज

कोल्ड्रिंक में घिनौना पदार्थ मिलाकर किया था गैंगरेप
पीड़िता ने आरोप लगाया था कि भोपाल के 2 रेलवे अधिकारियों ने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ घिनौना काम किया था. जिसके बाद भोपाल के जीआरपी थाने में दोनों आरोपियों पर गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया था. DRM ने दोनों अधिकारियों को निलंबित करते हुए इस मामले में तुरंत जांच रिपोर्ट मांगी है.

ये भी पढ़ें: लूडो की लड़ाई कोर्ट तक आई, पिता पर खेल में धोखा देने का आरोप लगा बेटी पहुंची अदालत

नौकरी का झांसा देकर बुलाया था
DSP रेल एन के रजक के मुताबिक 23 वर्षीय झांसी की रहने वाली युवती को शनिवार सुबह नौकरी का लालच देकर बुलाया गया था. जिसके बाद दोनों अधिकारियों राजेश तिवारी और आलोक मालवीय ने युवती को रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ जीआरपी थाने में 376 (डी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news