उज्जैनः पत्नी साधना सिंह के साथ बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे सीएम शिवराज
Advertisement

उज्जैनः पत्नी साधना सिंह के साथ बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे सीएम शिवराज

 इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी सीएम शिवराज के साथ उज्जैन में मौजूद रहेंगे और यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे.

पत्नी साधना सिंह के साथ सीएम शिवराज ने की बाबा महाकाल की आराधना

नई दिल्लीः आज से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू होने जा रही है. जिसके लिए सीएम शिवराज भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए पत्नी साधना सिंह के साथ उज्जैन पहुंच चुके हैं. भगवान महाकाल के दर्शन करने के बाद सीएम शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा का शंखनाद करेंगे. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी सीएम शिवराज के साथ उज्जैन में मौजूद रहेंगे और यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. जिसके बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम शिवराज दो बजे से उज्जैन के नानाखेड़ा स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

CM शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे शुभारंभ

सीएम शिवराज की तीसरी जन आशीर्वाद यात्रा
बता दें सीएम शिवराज की यह तीसरी जन आशीर्वाद यात्रा है. इससे पहले 2008 और 2013 में मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकाल चुके हैं. नानाखेडा स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम शिवराज का जन आशीर्वाद यात्रा रथ उत्तर विधानसभा क्षेत्र इंदिरानगर में जाकर समाप्त होगा. इसके बाद 15 जुलाई को सुबह 11 बजे से बड़नगर से सीएम शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रतलाम पहुंचेंगे. बता दें सीएम शिवराज इस यात्रा के दौरान 55 दिनों में 230 विधानसभाओं में पार्टी की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे.

मप्र: मैहर माता के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से मारपीट, प्रेग्‍नेंट महिला सहित कई घायल

475 छोटी विधानसभाओं को रथ से ही संबोधित करेंगे
- इस यात्रा के दौरान सीएम शिवराज प्रदेश भर में पार्टी की योजनाओं का बखान करेंगे और लगभग हर विधानसभा में जाकर जनता से वोट की अपील करेंगे. सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा इस हफ्ते 2 चरणों में होंगी. जिसमें वह पहले हफ्ते में उत्तर विधानसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरे चरण में रीवा संभाग से शुरू होगा जिसमें वह 18 जुलाई को मैहर में मां शारदा की पूजा के साथ दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे.
- बता दें 2013 में जन आशीर्वाद यात्रा के तहत मुख्यमंत्री ने 206 विधानसभाओं में पार्टी की योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया था और अब इस बार मुख्यमंत्री इस यात्रा के सहारे लगभग सभी विधासभाओं तक पहुंचने का प्लान कर रहे हैं.

Trending news