close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उज्जैनः व्यास बंधुओं के घर लोकायुक्त का छापा, मिले 1 लाख की नकदी सहित फ्लैट-ऑफिस के कागज

परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर कृषि उपज मंडी में एकाउंटेंट के पद पर पदस्थ है. शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम ने होशंगाबाद रोड स्थित कोरल वुड कॉलोनी के एक फ्लैट में छापा मारा है.

उज्जैनः व्यास बंधुओं के घर लोकायुक्त का छापा, मिले 1 लाख की नकदी सहित फ्लैट-ऑफिस के कागज
कार्रवाई में टीम को अभी तक अलग-अलग जगह खरीदी गई जमीन के दस्तावेज और दस्तावेज सहित नकदी भी मिली हैं.

उज्जैनः मध्यप्रदेश के 2 व्यास बंधुओं पर आज सुबह लोकायुक्त ने शिकंजा कसा है. शुजालपुर मंडी के लेखपाल परमानंद व्यास और आगर मालवा मंडी के पूर्व सचिव आनंद व्यास के 3 ठिकानों पर आज सुबह छापामार कार्रवाई की गई. उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने भोपाल, उज्जैन, पचोर, शुजालपुर के ठिकानों पर दबिश दी. भोपाल में टीम को कार्रवाई में 1 लाख की नकदी समेत फ्लैट-ऑफिस के कागज मिले हैं.. वहीं राजगढ़ के पचोर में कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त की टीम को 27 एकड़ जमीन पर फार्म हाउस मिला है. जिसमें 14 कमरे बने हैं. फिलहाल सर्चिंग अभियान जारी है.

उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने आज सुबह कृषि उपज मंडी, आगर-मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास और उनके भाई परमानंद व्यास के घर पर छापा मारा. परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर कृषि उपज मंडी में एकाउंटेंट के पद पर पदस्थ है. शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम ने होशंगाबाद रोड स्थित कोरल वुड कॉलोनी के एक फ्लैट में छापा मारा है. यह फ्लेट आनंद व्यास का है, जो मंडी सचिव के पद से रिटायर्ड हुए हैं.

देखें LIVE TV

मध्य प्रदेशः लगातार बारिश से दमोह में एक साथ उजड़े कई आशियाने, आगर-मालवा में भी बिगड़े हालात

कार्रवाई में टीम को अभी तक अलग-अलग जगह खरीदी गई जमीन के दस्तावेज, बैंक लॉकर, गाड़ियां, सोने चांदी के जेवर मिले हैं. तीनों स्थानों पर अभी करवाई जारी है.. लोकायुक्त DSP शैलेन्द्र ठाकुर ने बताया कि यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर की गई है. दोनों भाइयों ने आय दे अधिक संपत्ति अर्जित है. 

किचन में छिपा बैठा था 12 फीट का अजगर, रोटी बनाने के लिए निकाल रहा था बेलन और फिर...

भोपाल में अभी तक की कार्रवाई में 1 लाख रुपए नगद, भोपाल में दो फ्लेट एक फ्लैट कोरल वुड और दूसरा जवाहर चौक पर मिला है. जवाहर चौक पर एक ऑफिस भी मिला है. बड़ी मात्रा में ज्वैलरी भी मिली है. दो लॉकर भी मिले हैं, जिसे आज ही लोकायुक्त पुलिस खोलेगी. शाजापुर में भी कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में नगदी, मकान और ज्वेलरी मिलने की खबर है. कार्रवाई अभी भी जारी है.