चक्काजाम करने वाले पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और मौजूदा बीजेपी विधायक पर मामला दर्ज
Advertisement

चक्काजाम करने वाले पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और मौजूदा बीजेपी विधायक पर मामला दर्ज

युवा भाजपा नेता की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा नेताओं ने कमलनाथ सरकार पर की आलोचना की थी. साथ ही पुलिस को गलत बताते हुए कंट्रोल रूम का घेराव किया था.

भाजपा नेताओं ने किया था कंट्रोल रूम का घेराव

उज्जैन: युवा मोर्चा के पदाधिकारी पर रासुका के तहत की गई कार्रवाई का विरोध करना भाजपा के पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद और कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ गया. पुलिस ने कई धाराओं में उन पर मामला दर्ज किया है. 

पिछले दिनों युवा मोर्चा के पदाधिकारी योगेश सांगते ने महाकाल मंदिर के मुद्दे पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद पुलिस और प्रशासन ने सांगते पर कार्रवाई करते हुए रासुका लगाकर उसे रीवा जेल भेज दिया था. इस पर जिला भाजपा कार्यकारिणी ने आलोचना की थी. 

इस कार्रवाई पर भाजपा नेताओं ने कमलनाथ सरकार पर एकतरफा कार्यवाही का आरोप लगाया था. और पुलिस को गलत बताते हुए कंट्रोल रूम का घेराव किया था. इसमें भाजपा के पूर्व सांसद सहित पूर्व मंत्री पारस जैन, महापौर मीना जोनवाल सहित नगर अध्यक्ष विवेक जोशी के साथ-साथ कई कार्यकर्ता शामिल थे. ये सभी प्रदर्शन करके सांगते को छोड़ने की मांग कर रहे थे. मांग नहीं माने जाने के बाद भाजपाइयों ने शहर के कई थाना क्षेत्रों में चक्काजाम किया था और हंगामा किया था.

इस मामले में पुलिस ने अब जाकर कार्रवाई की है. इन लोगों पर पुलिस ने चक्काजाम करने सहित बलवे की धाराओं में मामला दर्ज किया है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

Trending news