अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस, राम मंदिर की कमेटी से खुश हूं- उमा भारती

टीकमगढ़ से लौटते समय बुंदेलखंड के ललितपुर के PWD रेस्ट हाउस में उमा भारती ने मीडियाकर्मियों से बात की. दिल्ली चुनाव, महंगाई और राम मंदिर कमेटी पर रखी राय.

अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस, राम मंदिर की कमेटी से खुश हूं- उमा भारती
उमा भारती (फाइल फोटो)

ललितपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने दिल्ली में बीजेपी की हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ा. वहीं उन्होंने राम मंदिर की निर्माण के लिए बनी कमेटी पर खुशी जाहिर की. उन्होंने यह बात ललितपुर में मीडियाकर्मियों से बातचीत में कही. 

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती टीकमगढ़ से लौटते समय बुंदेलखंड के ललितपुर जिले में रुकी थीं. यहां उन्होंने PWD रेस्ट हाउस में मीडियाकर्मियों से बात की. दिल्ली चुनाव में मिली हार के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव का रिजल्ट अगर किसी पार्टी के लिए चिंता का विषय है तो वह कांग्रेस है. दिल्ली चुनाव में 67 सीटों पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई है. वह भी तब जब उन्होंने दिल्ली चुनाव जीतने के लिये नागरिकता संसोधन कानून (CAA) के विरोध में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

देश मे लगातार बढ़ती महंगाई के सवाल पर उमाभारती ने कहा कि महंगाई बढ़ने का जो रेशो था उससे सबसे कम स्तर पर अभी आयी है बाकी अंतरराष्ट्रीय मसलों की वजह से कुछ सामानों के दाम बढ़े हैं. इसके बावजूद देश की जनता केंद्र सरकार के साथ है. 

राम मंदिर के लिए बनाई गई कमेटी की वजह से चल रही खींचतान के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर के लिए बनाई गई कमेटी से वो पूरी तरह से संतुष्ट हैं. भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए, मुख्य बात यही है. सभी की जो आकांक्षाएं थीं वह पूरी हो रही हैं.