खाली कुर्सियां देख BJP नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, बिना भाषण दिए हुईं रवाना

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं. भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती भी जमकर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रही हैं. लेकिन मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में उनकी नाराजगी भी देखने को मिली.

खाली कुर्सियां देख BJP नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, बिना भाषण दिए हुईं रवाना
फाइल फोटो

प्रदीप शर्मा/ भिंड: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं. भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती भी जमकर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रही हैं. लेकिन मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में उनकी नाराजगी भी देखने को मिली. उन्होंने बीजेपी नेताओं को ही रखी खोटी सुना डाली. 

दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती बुधवार को मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के समर्थन में सभा करने पहुंची थीं. लेकिन परमिशन ना मिलने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर सभा स्थल से 25 किलोमीटर दूर मेहगांव में उतरा, जिसके चलते नुंहड़ गांव में सभा स्थल पर मंच पर पहुंचते ही उन्होंने अपनी नाराजगी संचालकों पर जाहिर की. 

ये भी पढ़ें: पत्नी को 3 दिन तक किया कैद, नकली पिस्टल से पुलिस को डराया, फिर ऐसे हुआ ड्रामे का दी एंड

बीजेपी नेता उमा भारती का गुस्सा उस वक्त और भड़क गया, जब  सभा में 200 लोगों की भी भीड़ नहीं जुटी. कार्यक्रम में जनता ना होने ओर खाली पड़ी कुर्सियां देख उनकी नाराजगी बढ़ गई.  उन्होंने मंच से ही संचालकों पर अपनी नाराजगी जाहिर की और बिना भाषण दिए रवाना हो गई

WATCH LIVE TV: