सुरखी रैली में उमा भारती कहा- किसी ने मां का दूध नहीं पिया था जो मुझे सरकार से निकाल सके

उमा भारती ने सभा में कहा मुझ में संयम एवं धैर्य नहीं है. मेरे अंदर बर्दाश्त करने की क्षमता कम है. इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह की जमकर तारीफ की, उमा भारती ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी विजयाराजे सिंधिया कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता थी.

सुरखी रैली में उमा भारती कहा- किसी ने मां का दूध नहीं पिया था जो मुझे सरकार से निकाल सके

सागर: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज सागर जिले की सुर्खी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में बिलहरा ग्राम में एक सभा को संबोधित किया.  इस सभा में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह सागर सांसद सहित बड़ी संख्या में आमजन एवं भाजपा के नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद थे. 

1 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर किसानों के खाते में डालेगी भूपेश बघेल सरकार

कोई माईका लाल नहीं निकाल सकता
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि मुझे सरकार से निकाला नहीं गया था. कोई माई का लाल सरकार से नहीं निकाल सकता था. किसी ने मां का दूध नहीं पिया था जो मुझे सरकार से निकाल सके. मैंने स्वयं ही तिरंगे की शान के लिए सीएम पद छोड़ा था.

Video: बंदूक लेकर मंच पर पहुंचा रावण, फिर जो हुआ वो मजेदार है

एमपी में बीजेपी सिंधिया के कारण
उमा भारती ने सभा में कहा मुझ में संयम एवं धैर्य नहीं है. मेरे अंदर बर्दाश्त करने की क्षमता कम है. इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह की जमकर तारीफ की, उमा भारती ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी विजयाराजे सिंधिया कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता थी. जब उन्होंने देखा कांग्रेस की सरकार में अत्याचार कम नहीं हो रही है तो उन्होंने भारतीय जन संघ में शामिल हुई. प्रदेश में आज जो भाजपा है वह राजमाता विजयाराजे सिंधिया तथा कुशाभाऊ ठाकरे के कारण है. उमा भारती ने कहा कि मोदी के हाथ में देश सुरक्षित हैं देश की सीमा  सुरक्षित हैं देश अंदर ही नहीं बाहर से भी सुरक्षित है.

WATCH LIVE TV