सुनसान गली में अज्ञात व्यक्ति ने युवक पर किया चाकू से वार, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे सागर के गढ़ाकोटा में एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया जिसमें युवक की मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल के पास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी ने गढ़ाकोटा स्थित श्रीगणेश टॉकीज के पास वाली गली में युवक पर हमला किया गया.

  सुनसान गली में अज्ञात व्यक्ति ने युवक पर किया चाकू से वार, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
सांकेतिक तस्वीर

सागर: मध्य प्रदेश के सागर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां एक युवक पर एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया जिसमें युवक की मौत हो गई. ये घटना मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल के पास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी ने गढ़ाकोटा स्थित श्रीगणेश टॉकीज के पास वाली गली में युवक पर हमला किया. पुलिस इस घटना के पीछे का कारण पता लगाने में जुट गई है. 
 
गढ़ाकोटा थानाप्रभारी भावना दांगी ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने सोनू अहिरवार नाम के एक युवक के सीने पर चाकू से हमला किया. जिसके बाद घायल आगे वाली गली में भागा, जहां वह एक घर के बाहर लहूलुहान होकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. 

ये भी पढ़ें- सिंधिया और दिग्विजय सिंह समेत 62 सांसद आज लेंगे शपथ, उपराष्ट्रपति के चैंबर में होगा समारोह

थानाप्रभारी का कहना है कि वहां मौजूद लोगों की मदद से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गढाकोटा ले जाया गया. जहां युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे दमोह रेफर कर दिया. लेकिन घायल युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. आरोपी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

 Watch LIVE TV-