MP: जबलपुर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, मामला दर्ज

पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने निकलकर आई है कि प्रॉपर्टी डीलर की कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. 

MP: जबलपुर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, मामला दर्ज

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में क्राइम के ग्राफ को नीचे लाने के तमाम दावे पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं. इन सबके बावजूद भी ये दावे खोखले नजर आते हैं क्योंकि, शहर के बीच बाजार में दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी जाती है. हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं. इस घटना से अंदाजा लगाना बेहद आसान है कि किस तरह के हालात जबलपुर शहर में बने हुए हैं. 

दरअसल, गोरखपुर थाना क्षेत्र के जगत मॉल के पास एक टी स्टॉल पर प्रॉपर्टी डीलर बिन्नी सरदार बैठा हुआ था. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला करते हुए गोली दाग दी. आसपास मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में प्रॉपर्टी डीलर बन्नी सरदार को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी और प्रॉपर्टी डीलर दम तोड़ चुका था.

पुरानी रंजिश की बात आई सामने
वहीं, पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने निकलकर आई है कि प्रॉपर्टी डीलर की कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. जिसके चलते अब पुलिस इस एंगल के साथ ही पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. बहरहाल दिनदहाड़े घटित हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद शहर के अंदर दहशत का माहौल है.