शिवराज के कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच UP गवर्नर आनंदीबेन को मिला MP का अतिरिक्त प्रभार

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की कैबिनेट का विस्तार होना है. ऐसे में राष्ट्रपति की ओर से आनंदीबेन पटेल को सूबे की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है.

शिवराज के कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच UP गवर्नर आनंदीबेन को मिला MP का अतिरिक्त प्रभार
उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को लालजी टंडन की अनुपस्थिति में मिला मध्य प्रदेश का अतिरिक्त प्रभार.

भोपाल: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मध्य प्रदेश के का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी पर हैं. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की कैबिनेट का विस्तार होना है. ऐसे में राष्ट्रपति की ओर से आनंदीबेन पटेल को सूबे की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है.

शिवराज बोले, ''PM मोदी भारत के लिए भगवान का अवतार, भारत-चीन विवाद के लिए कांग्रेस जिम्मेदार''

खबर है कि शिवराज सिंह चौहान 30 जून को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं. शिवराज सिंह चौहान रविवार को दिल्ली दौरे पर थे. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुला​कात की. इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों की पुष्टि होती भी दिख रही है. ऐसे में मंत्रियों को शपथ दिलाने की जिम्मेदारी राज्यपाल की होती है. यह जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल निभाती हुई दिख सकती हैं.

शिवराज 30 जून को कर सकते हैं मंत्रिमंडल विस्तार, सिंधिया खेमे से बनाए जा सकते हैं 11 मंत्री

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हैं. राज्यपाल लालजी टंडन के लीवर में कुद दिक्कत पाए जाने पर उनका सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया है. इसके बाद उनके पेट में रक्तस्त्राव बढ़ जाने पर एक माइनर ऑपरेशन करना पड़ा था. वह आईसीयू में इलेक्टिव वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. लालजी टंडन के सेहत में फिलहाल सुधार है.

WATCH LIVE TV