राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कल्पना सिंह के पति को UP पुलिस ने किया अरेस्ट, शराब तस्करी में चल रहा था फरार

राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह पर बाराबंकी से शराब तस्करी का मुकदमा दर्ज हुआ था. इस मामले में प्रशांत सिंह फरार चल रहा था. पढ़िए पूरी खबर..

राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कल्पना सिंह के पति को UP पुलिस ने किया अरेस्ट, शराब तस्करी में चल रहा था फरार
सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य व राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. प्रशांत सिंह की गिरफ्तारी रायबरेली जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र में हुई. बताया जा रहा है कि वह एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था. प्रशांत सिंह बाराबंकी में शराब के अवैध कारोबार में फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें: धरने के बीच MLA साब के जूते चोरी; नहीं मिले तो संकल्प लिया, `अब तभी पहनूंगा जब सत्ता में आएंगे..`

पुलिस ने उस पर 50 हजार का भी ईनाम घोषित कर रखा था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. प्रशांत सिंह पर बाराबंकी में शराब के अवैध कारोबार चलाने में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वो फरार चल रहा था. इसके साथ ही प्रशांत सिंह के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: राजधानी को दो जोड़ी नई ट्रेनों की सौगात: भोपाल से होते हुए नई दिल्ली और चेन्नई के बीच का सफर कर सकेंगे

बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम वह एक कार्यक्रम में शामिल होने आया था, तभी मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

पत्नी ने लगाए आरोप 
राज्य मंत्री का  दर्जा प्राप्त कल्पना सिंह ने प्रशांत सिंह की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं. कल्पना सिंह का कहना है कि ये विरोधियों की चाल है. उन्होंने एमएलसी दिनेश सिंह और उनके भाइयों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति को साजिश के तहत फंसाया गया है. साथ ही उन पर फर्जी मुकदमें भी लिखवाए गए हैं. प्रशांत सिंह से एमएलसी दिनेश सिंह की पुरानी रंजिश चल रही है.  MLC दिनेश सिंह और उनके भाइयों पर प्रशांत सिंह के परिवार की हत्या कराने का आरोप है. 

ये भी पढ़ें: एंटी माफिया अभियान को लेकर सिंधिया सवालों के घेरे में, बीजेपी और कांग्रेस में ठनी

ये भी पढ़ें: लड़के की धमकी: 'धर्म बदलो नहीं तो डाल दूंगा तेजाब', हिंदू संगठन बोले- लव जिहाद का प्रयास...

WATCH LIVE TV