परिजनों से नौकरों की तरह करता था व्यवहार, तंग आकर बहन ने कर दी हत्या, चेहरे को करंट से जलाया
Advertisement

परिजनों से नौकरों की तरह करता था व्यवहार, तंग आकर बहन ने कर दी हत्या, चेहरे को करंट से जलाया

पुलिस ने आरोपित युवती को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल सब्बल बरामद कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर

प्रकाश शर्मा/जांजगीर-चांपा: जिले के खिसोरा गांव में हुए युवक के कत्ल की गुत्थी को नवागढ़ पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्या के आरोप में मृतक की सगी छोटी बहन को ही गिरफ्तार किया गया है. जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपने परिजनों से नौकरों की तरह व्यवहार करता था. जिससे तंग आकर छोटी बहन ने उसकी निर्दयता से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित युवती को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने की खबर पर बैरियर!, एक उपकर खत्म लेकिन रेट रहेंगे जस के तस

परिजनों का तरफ ध्यान नहीं दे रहा था
दरअसल युवक मनोज कुर्रे दो बहनों और पिता मालिक राम कुर्रे के साथ रहता था. उसकी शादी मुड़पार में पिछले साल नवंबर माह में तय हुई थी. उसके पिता के नाम पर ही 12 एकड़ जमीन है, लेकिन फसल का पूरा पैसा मनोज के पास ही रहता था. उसकी बहन पार्वती और उसके पिता मालिक राम की मानसिक हालत ठीक नहीं है. शादी तय होने के बाद से युवक इन तीनों की तरफ ध्यान ही नहीं दे रहा था. सभी को पाई पाई के लिए मोहताज कर रखा था.

नौकरो की तरह व्यवहार से तंग आ गई
रामेश्वरी ने बताया कि वह खाने-पीने के सामान की भी व्यवस्था नहीं करता था. वह नौकरों की तरह उनसे व्यवहार करने लगा था. जिससे तंग आकर बहन रामेश्वरी ने 17 दिसम्बर की रात मनोज के सिर पर वार कर हत्या कर दी साथ ही उसके चेहरे को करंट लगाकर जलाने का भी प्रयास किया.

बस रात को खाइए एक छोटी इलायची, इसके ये 7 फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ऐसे दिया हत्या को अंजाम
16 दिसंबर की रात मनोज रोजाना की तरह देर रात घर लौटा और बरामदे में सो गया. उसकी छोटी बहन व उसके पिता अपने कमरे में सोए थे. इसी दौरान उसकी बहन रामेश्वरी कुर्रे ने घर में रखे सब्बल से उसके सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. वह जिंदा न बच जाए इसलिए उसने घर में लगे बिजली के तार से करंट लगाकर मनोज के चेहरा व हाथ को जला दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news