यूपी का 'हैवान' जूनियर इंजीनियर, 3 जिलों के 50 बच्चों से किया दुष्कर्म
X

यूपी का 'हैवान' जूनियर इंजीनियर, 3 जिलों के 50 बच्चों से किया दुष्कर्म

अधिकारियों ने बताया कि सिंचाई विभाग में तैनात आरोपी करीब दस साल से ये गंदा काम कर रहा था. आरोपी अपने विभाग के काम से अलग होकर कथित तौर पर ऑनलाइन वीडियो और फोटोग्राफ की बिक्री भी करता था.

  यूपी का 'हैवान' जूनियर इंजीनियर, 3 जिलों के 50 बच्चों से किया दुष्कर्म

लखनऊ: केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने करीब 50 बच्चों से यौन शोषण के आरोप में एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. आरोपी जूनियर इंजीनियर चित्रकूट के सिंचाई विभाग में तैनात है. CBI की टीम ने उसे बांदा से गिरफ्तार किया है. CBI ने आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन को मंगलवार को जिला न्यायालय में पेश किया. अधिकारियों के मुताबिक इस घिनौने कृत्य के आरोपी जेई ने लगभग 50 बच्चों को अपना शिकार बनाया. इन बच्चों की उम्र 5 से 16 साल की थी. पीड़ित बच्चे ज्यादातर बांदा, चित्रकूट और हमीरपुर के रहने वाले थे. 

दादागीरी! सिर्फ 51 रुपये के लिए पूरे परिवार का हुक्का-पानी बंद, गांव से भी किया निकाला

10 साल से कर रहा था 'गंदा काम' 
अधिकारियों ने बताया कि सिंचाई विभाग में तैनात आरोपी करीब दस साल से ये गंदा काम कर रहा था. आरोपी अपने विभाग के काम से अलग होकर कथित तौर पर ऑनलाइन वीडियो और फोटोग्राफ की बिक्री भी करता था. उसने बच्चों का शारीरिक शोषण तो किया ही, साथ ही अपने इस गंदे काम में मोबाइल फोन, लैपटॉप और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का भी इस्तेमाल किया. इसके जरिए वो बाल यौन शोषण वाली तस्वीरें और वीडियो फिल्मों को इंटरनेट के जरिए पॉर्न साइट्स को बेचता था. आरोप ये भी है कि राम भवन ने कई और लोगों के साथ मिलकर आपत्तिजनक सामग्री की बिक्री, प्रसारण और साझाकरण के लिए डार्कवेब का भी इस्तेमाल किया. अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया है कि वह इन घिनौने कृत्यों को छिपाने के लिए पीड़ित बच्चों को पैसा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत कई और चीजें भी देता था. 

दलाल ने अरब में फंसा दिया, वहां से निकलने के लिए भारत की बेटी मांग रही PM मोदी से मदद

तलाशी में ये सामान मिला
CBI की टीम ने चित्रकूट में जूनियर इंजीनियर और उसके साथियों के घरों की तलाशी ली. यहां से उन्हें करीब आठ लाख रुपये नकद, 12 मोबाइल फोन, लैपटॉप, वेब-कैमरा मिला. इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक स्टोरेज डिवाइस जिनमें पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड और बड़ी मात्रा में चाइल्‍ड सेक्‍स एब्‍यूस मैटेरियल बरामद किया. 

WATCH LIVE TV

Trending news