मंदसौर: VHP नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement

मंदसौर: VHP नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार, पुलिस कर रही तलाश

बताया जा रहा है कि केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान की बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

गोली लगने के बाद युवराज सिंह को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर (mandsaur) में विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता युवराज सिंह चौहान (Yuvraj Singh Chauhan) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, विश्व हिंदू परिषद के नेता युवराज सिंह चौहान केबल नेटवर्क का संचालन करते थे. कहा जा रहा है कि केबल नेटवर्क से जुड़े विवाद के कारण ही इस हत्या को अंजाम दिया गया है. पुलिस के अनुसार, बाइक से आए बदमाशों ने युवराज सिंह चौहान के सीने और सिर में गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया. बदमाशों हमला करने के बाद फरार हो गए. हमलावरों की पहचान अभी नहीं की जा सकी है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान की बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवराज पर हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अभिनंदन नगर रेलवे अंडरपास के पास अंजाम दिया गया. हत्या के समय युवराज सिंह वहां खड़े थे और अचानक बाइक से 3 अज्ञात हमलावरों ने आकर मृतक पर गोलियां बरसा दीं. गोली लगते ही युवराज सिंह मौके पर ही गिर पड़े. बताया जा रहा है कि युवराज सिंह पेशे से वकील थे. साथ ही वे केबल नेटवर्क का संचालन भी करते थे.

गोली लगने के बाद युवराज सिंह को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस हमलावरों का सुराग भी खोज रही है. 

Trending news