VIDEO: ठेला हटाने को कहा तो ट्रैफिक पुलिस को पीट-पीट कर किया बुरा हाल, मामला हुआ दर्ज

ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल अनूप तिवारी ने यातायात अवरुद्ध कर रहे हाथ ठेला चलाने वाले को बीच सड़क से ठेला हटाने को कहा तो उसने ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी.

VIDEO: ठेला हटाने को कहा तो ट्रैफिक पुलिस को पीट-पीट कर किया बुरा हाल, मामला हुआ दर्ज
ट्रैफिक थाने में पदस्थ कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट

सागरः मध्य प्रदेश के सागर जिले से ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जहां ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल अनूप तिवारी ने यातायात अवरुद्ध कर रहे हाथ ठेला चलाने वाले को बीच सड़क से ठेला हटाने को कहा तो उसने ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कॉन्स्टेबल को बचाने की जगह घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह पूरा वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं ऑन ड्यूटी पुलिस कर्मचारी से मारपीट करने के मामले में कॉन्स्टेबल अनूप तिवारी ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज करा दिया है.

गरीबों को 6,000 रूपये महीना देने की बजाय कांग्रेस काम की गारंटी का वादा करे : यूनियन

प्रदेश में अभी तक यह कहा जाता था कि प्रदेश की कानून व्यवस्था लचर है और यहां आमजन सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन जो नजारा सागर के सबसे व्यस्ततम इलाके कटरा जामा मस्जिद के पास देखने को मिला उसके बाद तो यह लगता है कि अब प्रदेश में पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं. यहां यातायात अवरुद्ध कर रहे हाथ ठेले वाले ने उसका ठेला हटाने आए यातायात पुलिस के कॉन्स्टेबल की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान लोगों ने घटना का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IT की रेड पर बोले CM कमलनाथ के मंत्री, 'यह लोगों के मन में भय पैदा करने की कोशिश है'

घटनाक्रम की जानकारी देते हुए पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि ट्रैफिक थाने में पदस्थ आरक्षक अनूप तिवारी अपनी ड्यूटी पर थे. इस दौरान उन्होंने बाजार में यातायात को अवरुद्ध कर रहे एक फल विक्रेता को बीच सड़क से उसका हाथ ठेला हटाने को कहा, इस पर फल विक्रेता भड़क गया और अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रैफिक पुलिस की पिटाई करने लगा. जिसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

IT की रेड पर बोले CM कमलनाथ के मंत्री, 'यह लोगों के मन में भय पैदा करने की कोशिश है'

बता दें यह पहला मौका नहीं है जब ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया हो. इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों से लोग मारपीट कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले दिल्ली में भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जहां बिना हेलमेट लगाए जा रहे युवक-युवती को रोकने पर दोनों ने ट्रैफिक पुलिस से मारपीट शुरू कर दी थी. यही नहीं दोनों ने न सिर्फ ट्रैफिक पुलिस की वर्दी फाड़ दी, बल्कि चालान मशीन भी तोड़ दी.