close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: नगर निगम की बैठक में नाले का कीचड़ लेकर पहुंचा BJP पार्षद, जमकर मचाई गंदगी

भाजपा पार्षद ने न सिर्फ नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की बल्कि दफ्तर में कीचड़ भी बिखेर दिया और निगम के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान उन्होंने निगम अधिकारियों पर अपनी जिम्मेदारी से भागने का भी आरोप लगाया.

Video: नगर निगम की बैठक में नाले का कीचड़ लेकर पहुंचा BJP पार्षद, जमकर मचाई गंदगी
भाजपा पार्षद ने नगर निगम की बैठक के दौरान कीचड़ बिखेर दिया. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीते मंगलवार को नगर निगम की सामान्य बैठक का आयोजन किया गया था, लेकिन यह बैठक उस वक्त सुर्खियों में छा गई, जब भारतीय जनता पार्टी के पार्षद मनोज प्रजापति यहां थैली में नाले का कीचड़ लेकर पहुंच गए और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. बैठक के दौरान भाजपा पार्षद ने न सिर्फ नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की बल्कि दफ्तर में कीचड़ भी बिखेर दिया और निगम के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान उन्होंने निगम अधिकारियों पर अपनी जिम्मेदारी से भागने का भी आरोप लगाया.

दरअसल, भाजपा पार्षद का आरोप है कि नगर निगम अपना काम सही तरीके से नहीं कर रहा है. वह न तो सही से वार्डों की सफाई पर ध्यान दे रहा है और न ही सीवरेज की समस्या का निदान किया है, जिससे आने वाले दिनों में लोगों को समस्या का सामना करना पड़ सकता है. वह नगर निगम से कई बार वार्डों की सफाई की बात कह चुके हैं, लेकिन आज तक स्थिति जैसी की तैसी बनी हुई है. जिससे इलाके में बीमारियां फैल रही हैं और नालों से पानी नहीं निकल रहा है.

रायगढ़ में ट्रेन से उतारे गए 7 मदरसा छात्र, पूछताछ के बाद बाल कल्याण समिति को सौंपे गए

पार्षद मनोज प्रजापति के अलावा कई भाजपा कार्यकर्ता भी यहां उनके साथ पहुंचे थे, जहां उन्होंने भी नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की. पूरे मामले पर मनोज का कहना है कि वह जिस वार्ड का प्रतिनिधित्व करते हैं, वहां आज तक नालों की सफाई नहीं हुई है. निगम यहां से रेगुलर तौर पर कचरा भी नहीं उठाता. जिससे वह काफी नाराज थे और यही कारण है कि उन्होंने विरोध करने का फैसला लिया और इस तरीके से नाराजगी जाहिर की. ऐसे में अब हर तरफ ही मनोज के अपनाए इस तरीके की चर्चा हो रही है.