close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवक ने की शिकायत तो बिफर गए कलेक्टर

खरगोन में आजकल कलेक्टर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कलेक्टर एक युवक को दो थप्पड़ लगाने की बात कह रहे हैं, जिसके बाद युवक को जेल पहुंचा दिया गया, पढ़िए पूरी ख़बर। 

युवक ने की शिकायत तो बिफर गए कलेक्टर

खरगोन: मध्य प्रदेश के कलेक्टर का एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बोधगांव के एक ग्रामीण पर डीएम अशोक कुमार वर्मा अपना गुस्सा उतार रहे हैं।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कलेक्टर साहब को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने युवक को पीटने की बात कह दी।

दरअसल जिले को ODF बनाने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचे डीएम अशोक कुमार वर्मा ने पहले ODF की समझाइश दी और फिर युवक के कुछ कहने पर आग बबूला हो गए।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कलेक्टर युवक को दो थप्पड़ लगाने की बात कह रहे हैं इसके बाद पुलिस ने पीड़ित युवक गंभीर सिंह और उसके साथी को शांतिभंग करने के आरोप में जेल भेज दिया। मेडिकल में युवक के शराब नहीं पीने की भी पुष्टि हुई थी। 

बताया जा रहा है कि जब कलेक्टर साहब गांव में पहुंचे तो युवक ने उनसे शिकायत की उनके आने से दो दिनों पहले से ही पंचायत खुलने लगी है।

उधर कोर्ट में पेशी के पहले भी पीड़ित ने कहा था कि पंचायत की बदहाली की डीएम साहब से शिकायत की थी जिसके बाद डीएम साहब को गुस्सा आ गया।

वीडियो देखने के बाद लोगों में डीएम के खिलाफ आक्रोश है उधर विधायक हितेंद्र सिंह सोलंकी का कहना है की वीडियो देखकर युवक का अपराध इतना बड़ा नहीं लगता है।