close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने बताया- प्रेम संबंध का है मामला

मामला तीन चार दिन पहले का बताया जा रहा है. टीआई के अनुसार, ये लड़की किसी अन्य समाज के लड़के से प्रेम करती थी (जो अभी नाबालिग है).

महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने बताया- प्रेम संबंध का है मामला
प्रतीकात्मक फोटो

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में महिला की पिटाई करते हुए उसे ले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अलीराजपुर जिले के ही किसी इलाके का है. पुलिस भी इस बात को स्वीकार कर रही है कि इस बारे में जांच की जा रही है और अभी तक इस मामले को लेकर किसी भी थाने में कोई रिपोर्ट नहीं हुई है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ गांव वाले एक महिला की पिटाई करते हुए उसे ले जा रहे हैं. बताया यह जा रहा है कि अन्य समाज के युवक से प्रेम करने की युवती को सजा दी जा रही है.

मामला तीन चार दिन पहले का बताया जा रहा है. टीआई के अनुसार, ये लड़की किसी अन्य समाज के लड़के से प्रेम करती थी (जो अभी नाबालिग है). उसके साथ रहने चली गई थी. इस घटना से पहले भी वो दो बार उसके साथ रहने चली गई थी. जहां से उसे उसके परिजन वापस लाये थे. टीआई के अनुसार लड़की और उसके मां-बाप अभी गांव मे नही हैं. मारपीट करने वाले उसके परिवार के लोग ही हैं. अभी तक थाने में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं हुई है. न ही पीड़ित लड़की से पुलिस की कोई बात हो पाई है. टीआई का कहना है कि लड़की के परिजन ओर लड़के के परिजनों के बीच समझौता हो चुका है, ऐसी उसकी जानकारी में है.