VIDEO: कमलनाथ के मंत्री बोले, 'विधायक निधि से पैसे चाहिए तो पहले कांग्रेस ज्‍वॉइन करो'

वीडियो के अनुसार, राजपुर विधानसभा के ग्राम जलगोन में मंत्री बाला बच्चन को पाटिल समाज के लोगों के द्वारा सम्मानित करने के लिए बुलाया गया था.

VIDEO: कमलनाथ के मंत्री बोले, 'विधायक निधि से पैसे चाहिए तो पहले कांग्रेस ज्‍वॉइन करो'
इस मामले पर कमलनाथ सरकार के मंत्री बाला बच्चन ने सफाई देते हुए कहा है कि वीडियो में मैं यह बात कह रहा हूं, वह बिल्कुल सही है.

बड़वानी: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो कैबिनेट मंत्री बाला बच्चन लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि अगर विधायक निधि से फंड चाहिए तो, पहले कांग्रेस ज्वाइन करो. बाला बच्चन वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि जितनी राशि की मांग कर रहे हैं, उससे ज्यादा दूंगा, पहले कांग्रेस ज्वाइन करो.

यहां देखें वीडियो..

वहीं, इस मामले पर कमलनाथ सरकार के मंत्री बाला बच्चन ने सफाई देते हुए कहा है कि वीडियो में मैं यह बात कह रहा हूं, वह बिल्कुल सही है. उन्होंने कहा कि जिस बैठक का वीडियो वायरल हो रहा है, वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बैठक में पार्टी को लेकर ही बात की जाएगी. उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ही कांग्रेस को मजबूत करने की बात कही है.

(वायरल हो रहे वीडियो की ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.)