close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पुलिया निर्माण में लगे थे मजदूर, अचानक सूखी नदी में आ गई बाढ़ और फिर...

बुरहानपुर में हुई मूसलाधार बारिश के चलते इन गांवों में पानी भर गया है. चुलखान गांव में लोगों ने अपने घरों को खाली कर दिया है.

VIDEO: पुलिया निर्माण में लगे थे मजदूर, अचानक सूखी नदी में आ गई बाढ़ और फिर...
बुरहानपुर की इस सूखी नदी में अचानक बाढ़ आ गई. जिसके चलते नदी पर पुलिया के निर्माण कार्य में लगे 7 मजदूर बाढ़ के बीच फंस गए. (फोटो सौजन्य: ANI)

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अचानक एक सूखी नदी में बाढ़ आने से मजदूरों की जान मुश्किल में पड़ गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, बुरहानपुर के एक गांव के पास सूखी नदी में पुलिया निर्माण का कार्य किया जा रहा है. इस दौरान निर्माण कार्य में लगे सात मजदूरों का जान सांसत में फंस गई. दरअसल, रविवार को मालवा-निमाड़ क्षेत्र में हुई जमकर बारिश हुई. इसके कारण बुरहानपुर की इस सूखी नदी में अचानक बाढ़ आ गई. जिसके चलते नदी पर पुलिया के निर्माण कार्य में लगे 7 मजदूर बाढ़ के बीच फंस गए. मजदूरों ने किसी लोहे के एक ढांचे पर चढ़कर अपनी जान बचाई.

 

 

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से जिला प्रशासन ने सभी मजदूरों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बाहर निकाल लिया है. सभी मजदूर फिलहाल सुरक्षित हैं. प्रशासन ने बताया कि मजदूर पुलिया के निर्माण कार्य में लगे हुए थे. अचानक सूखी नदी में बाढ़ आ गई और सात मजदूर पानी में फंस गए. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. 

 

 

वहीं, बुरहानपुर में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर लोगों ने गांव भी खाली कर दिए हैं. दरअसल, बुरहानपुर में हुई मूसलाधार बारिश के चलते इन गांवों में पानी भर गया है. चुलखान गांव में लोगों ने अपने घरों को खाली कर दिया है.