विजयवर्गीय का यू-टर्न, शाहरुख के खिलाफ किए ट्वीट वापस लिए

शाहरख खान के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के कारण आलोचना का शिकार बन रहे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विवादास्पद ट्वीट वापस ले लिए लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि यदि भारत में असहिष्णुता का माहौल होता तो शाहरुख अमिताभ बच्चन के बाद सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता नहीं होते।

विजयवर्गीय का यू-टर्न, शाहरुख के खिलाफ किए ट्वीट वापस लिए

नई दिल्ली : शाहरख खान के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के कारण आलोचना का शिकार बन रहे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विवादास्पद ट्वीट वापस ले लिए लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि यदि भारत में असहिष्णुता का माहौल होता तो शाहरुख अमिताभ बच्चन के बाद सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता नहीं होते।

उन्होंने सुबह माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा, ‘ मेरा इरादा किसी को आहत करने का नहीं था। मैं कल किए गए अपने ट्वीट वापस लेता हूं।’ इस बीच पार्टी ने शाहरूख के खिलाफ विजयवर्गीय द्वारा पूर्व में की गई टिप्पणियों से खुद को दूर रखते हुए कहा कि ये ‘भाजपा के विचार नहीं हैं।’ भाजपा महासचिव ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यदि भारत में असहिष्णुता होती तो, ‘ अमिताभ बच्चन के बाद शाहरूख सबसे लोकप्रिय अभिनेता नहीं होते। कुछ लोगों ने मेरे ट्वीट का अलग अर्थ निकाल लिया ।’

विजयवर्गीय ने कल यह ट्वीट करके विवाद खड़ा कर दिया था कि शाहरूख रहते भारत में हैं लेकिन उनका ‘मन’ पाकिस्तान में रहता है। अभिनेता ने कहा था कि देश में ‘अत्यधिक असहिष्णुता’ है जिसके एक दिन बाद विजयवर्गीय ने यह टिप्पणी की थी।