कांग्रेस के राम नाम पर विजयवर्गीय का तंज, कहा- देर से ही सही सद्बुद्धि आई

मध्य प्रदेश में बीजेपी की राह पर चलते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी राम नाम जपना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पूजन का उत्सव मंगलवार को मनाने का फैसला लिया है.

कांग्रेस के राम नाम पर विजयवर्गीय का तंज, कहा- देर से ही सही सद्बुद्धि आई
फाइल फोटो

इंदौर : मध्य प्रदेश में बीजेपी की राह पर चलते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी राम नाम जपना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पूजन का उत्सव मंगलवार को मनाने का फैसला लिया है. जिसे लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि  जब आदमी का अंतिम समय आता है तो भगवान को पूजन में लग जाता है, यदि कांग्रेस राम मंदिर पर खुशी जाहिर करती है हम उनका स्वागत करते हैं क्योंकि कांग्रेस के नेता ही कहते थे कि राम काल्पनिक है लेकिन अब उन्हें सद्बुद्धि आई है देर से ही सही लेकिन बुद्धि तो आई है उन सभी का स्वागत करते हैं.

ये भी पढ़ें : अयोध्या में भूमिपूजन से पहले MP कांग्रेस कर रही हनुमान चालीसा की तैयारी, BJP ने बताया दिखावा

आपको बता दें कि अयोध्या में भूमि पूजन से पहले एमपी कांग्रेस ने राम मंदिर पर उत्सव मनाने का फैसला किया है. मंदिर निर्माण के लिए मंगलवार को विशेष भजन-पूजन होगा . वहीं पिछले दिनों कमलनाथ ने भी ट्वीट कर मंदिर निर्माण का स्वागत किया था. उन्होंने लिखा था 'मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं. देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी. राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, यह सिर्फ भारत में ही संभव है.

watch live tv: