गांव में पहुंचे दो पुलिसकर्मियों पर गाली-गलौज करते हुए टूट पड़े लोग, जमकर की मारपीट

हेड कॉन्स्टेबल भोलेनाथ तिवारी और कॉन्स्टेबल रामचरण सिंह उस गांव में विवेचना के लिए गए थे. इसी दौरान गांव वालों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. जिससे उन्हें काफी चोटें आई हैं. 

 गांव में पहुंचे दो पुलिसकर्मियों पर गाली-गलौज करते हुए टूट पड़े लोग, जमकर की मारपीट
फाइल फोटो

जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के नरियरा गांव में ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया. जिसमें हेड कॉन्स्टेबल और एक अन्य घायल हो गया. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है.मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार शाम 7 बजे की है. हेड कॉन्स्टेबल भोलेनाथ तिवारी और कॉन्स्टेबल रामचरण सिंह उस गांव में विवेचना के लिए गए थे. इसी दौरान गांव वालों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. जिससे उन्हें काफी चोटें आई हैं. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मिर्ची ने दिलाई 30 हजार महीने की फेलोशिप! कई खासियतों वाली जईया मिर्च पर कानपुर IIT में होगा शोध
 
मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ के जुर्म दर्ज किया गया है. घायल पुलिसकर्मियों के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. 

घायल हेड कॉन्स्टेबल ने बताया आरोपियों को विवेचना पूरी करने थाने बुलाया जा रहा था, लेकिन वे नहीं आ रहे थे. जिसके बाद हेड कॉन्स्टेबल भोलेनाथ तिवारी और कॉन्स्टेबल रामचरण सिंह नरियरा गांव पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों ने गाली-गलौज करते हुए उनको पीटना शुरू कर दिया.

पहले ई-मेल हैक किया, फिर नाबालिग लड़की को बदनाम करने की दी धमकी, अब जेल की हवा खाएगा...

Watch LIVE TV-