ग्रिल फांदकर मैदान में घुसा विराट का फैन, छूने लगा खिलाड़ियों के पैर

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया की जीत के कुछ देर पहले एक फैन ग्रिल फांदकर पिच तक पहुंच गया. फैन ने विराट सहित वहां मौजूद खिलाड़ियों के पैर छुए

ग्रिल फांदकर मैदान में घुसा विराट का फैन, छूने लगा खिलाड़ियों के पैर

मध्य प्रदेश: इंदौर(Indore) के होलकर स्टेडियम(Holkar Stadium) में हुए भारत और बांग्लादेश के बीच मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया(Team India) की जीत के कुछ देर पहले एक फैन ग्रिल फांदकर पिच तक पहुंच गया. फैन ने विराट सहित वहां मौजूद सभी खिलाड़ियों के पैर छुए. विराट ने अपने इस जबरा फैन को समझाया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे मैदान से बाहर ले गए और पुलिस को सौंप दिया. जब सुरक्षाकर्मी उसे ले जा रहे थे, तब विराट ने उसे आराम से ले जाने को कहा.

इस फैन का नाम सूरज विष्ट है जो निवासी उत्तराखंड(Uttarakhand) बताया जा रहा है. उसके इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में निजी होटल में जॉब करने की बात भी सामने आई है. वह खुद को विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन बता रहा है. उसने पूरे शरीर पर विराट लिख रखा है. बांग्लादेश टीम के विकेट गिरने के बाद जब मैच रुका तो यह फैन स्टेडियम में लगी ग्रिल कूद गया और दौड़कर बीच मैदान पर पहुंच गया, जहां सभी खिलाड़ी खड़े हुए थे. युवक को मैदान पर इस तरह घुसकर खिलाड़ियों तक पहुंचता देख सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ने दौड़े. जब तक वे उसे पकड़ पाते वह विराट कोहली (Virat Kohli)  के पास पहुंच चुका था.

सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो विराट ने उन्हें रोक दिया. विराट ने अपने फैन को समझाया कि उसकी यह हरकत ठीक नहीं है. इसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर बाहर ले गए. पुलिस उस युवक को तुकोगंज थाने लेकर पहुंची. उससे आईडी सहित अन्य पूछताछ की जा रही है. इस प्रकार से फैन्स का खिलाड़ियों तक पहुंचा कहीं ना कहीं सुरक्षा में सेंध है.