कांग्रेस में शिवराज-सिंधिया के बराबर कोई नहीं, किसी को भी बुला लें, फर्क नहीं पड़ता
Advertisement

कांग्रेस में शिवराज-सिंधिया के बराबर कोई नहीं, किसी को भी बुला लें, फर्क नहीं पड़ता

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास सीएम शिवराज और सिंधिया के बराबर कोई बड़ा नेता नहीं है. पायलट और प्रियंका के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि बीजेपी के लिए यह उपचुनाव आसान होगा.

कांग्रेस में शिवराज-सिंधिया के बराबर कोई नहीं, किसी को भी बुला लें, फर्क नहीं पड़ता

जबलपुर: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. हालांकि अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई, लेकिन कांग्रेस और बीजेपी दोनों चुनावी मोड में आ चुकी हैं. दोनों दल ग्वालियर-चंबल संभाग की 16 सीटों को साधने के लिए एड़ी-चोटी की जोर लगा रहे हैं. वजह भी साफ है कि इस क्षेत्र में जिसने सेंधामारी कर ली उसकी सत्ता में वापसी तय है. इसी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे पर लगातार कटाक्ष कर रहे हैं. अब सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने प्रियंका गांधी के चंबल में प्रचार करने पर तंज कसा है. 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने उपचुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों पर तंज कसते हुए  सोनिया गांधी तक घेल लिया. सचिन पायलट और प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर मंत्री सारंग ने कहा कि जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष इम्पोर्टेड हों वह कर भी क्या सकती है. कांग्रेस पार्टी के पास सीएम शिवराज और सिंधिया जी के बराबर कोई बड़ा नेता नहीं है. पायलट और प्रियंका के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि बीजेपी के लिए यह उपचुनाव आसान होगा.

चुनावी जंग में कांग्रेस का नया प्लान, सिंधिया के गढ़ में अब पायलट नहीं प्रियंका करेंगी प्रचार 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों में प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम शामिल किया है. प्रियंका गांधी ग्वालियर-चंबल की 6 सीटों पर रोड शो करेंगी. इसके पीछे कमलनाथ की सोच है कि सिंधिया के सामने युवा चेहरों को स्टार प्रचारक बनाया. जिससे युवा मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए आकर्षि​त किया जा सके. पिछल दिनों कमलनाथ ने कांग्रेस आलाकमान से ग्वालियर-चंबल संभाग में सचिन पायलट को चुनाव प्रचार में शामिल होने को लिखा था. पायलट के नाम पर बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा था कि चाहे कोई आ जाए पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news