दिग्विजय ने पुलवामा हमले को बताया दुर्घटना, वीके सिंह ने पूछा राजीव गांधी की हत्या थी या दुर्घटना
Advertisement

दिग्विजय ने पुलवामा हमले को बताया दुर्घटना, वीके सिंह ने पूछा राजीव गांधी की हत्या थी या दुर्घटना

दिग्विजय सिंह बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के लगातार सबूत मांग रहे है.

फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्लीः पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के विवादित ट्वीट को लेकर निशाना साधा है. जनरल (रि.) वीके सिंह ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पूछा है कि वह बताएं कि जम्मू कश्मीर कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी हमला दुर्घटना है या हमला? उन्होंने दिग्विजय से पूछा, 'आप बताएं कि राजीव गांधी की हत्या, हत्या थी या दुर्घटना? इसका मुझे जवाब दे दें बाकि बाद में बात में करेंगे.' वीके सिंह ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले पर दिग्विजय सिंह को जवाब देना चाहिए.

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताते हुए पीओके के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए है. दिग्विजय सिंह पीओके में आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई को लेकर लगातार सेना और सुरक्षाबलों पर सवाल उठा रहे है. 

fallback

दिग्विजय सिंह के इस बयान पर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है, 'कांग्रेस को क्या हो गया है? देश की जन भावना से एक दम उल्टी बात करते है, सेना की जानकारी को झूठला रहे हैं. किसी लोकतांत्रिक देश में नहीं होता है जहां पर सेना पर ही अविश्वास दर्शाया जाता है'

fallback

इससे पहले राज्यसभा के 72 वर्षीय सांसद ने एक सवाल पर कहा था, "मैं पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की हालिया कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं उठा रहा हूं. लेकिन खुले स्थान पर हुए किसी भी घटनाक्रम के बारे में सैटेलाइट तकनीकी के माध्यम से सारी तस्वीरें सामने आ जाती हैं. लिहाजा अमेरिका की सरकार ने ओसामा बिन लादेन के बारे में जिस तरह विश्व के सामने सबूत पेश किये थे, (पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों के बारे में) उस तरह का प्रमाण हमें (भारत सरकार) भी देने चाहिये." 

(इनपुट भाषा)

Trending news