MP: उपचुनाव को लेकर कांग्रेस-BJP में वार-पलटवार, नरोत्तम मिश्रा बोले- फेल हो गया कांग्रेस का ये 'चाणक्य'

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर तीखे तीर चला रहे हैं. उप चुनाव मे पीके (प्रशांत किशोर) की सहायता लेने पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ.

MP: उपचुनाव को लेकर कांग्रेस-BJP में वार-पलटवार, नरोत्तम मिश्रा बोले- फेल हो गया कांग्रेस का ये 'चाणक्य'
फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर तीखे तीर चला रहे हैं. उप चुनाव मे पीके (प्रशांत किशोर) की सहायता लेने पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं को घेरा है.

चाणक्य दिग्विजय फेल हो गए- मिश्रा
बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि चाणक्य दिग्विजय फेल हो गए फिर मैनेजमेंट गुरु निपट लिए, कांग्रेस में वैचारिक शून्यता उभर रही है.प्रशांत किशोर ने पहले यूपी में वाट लगाई अब एमपी की बारी है. काठ की हांडी एक ही बार चड़ती है.पीके आये या कोई और आये उपचुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है.

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी कहीं दिखे हो तो बताये वल्लभ भवन से कभी निकले ही नहीं, वोट मांगने जायेंगे तो वोट कैसे दे देगी जनता.

कार्यकारी अध्यक्षों को नियुक्त पर तंज
वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा नेता इमरती देवी ने भी ग्वालियर ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी में चार कार्यकारी अध्यक्षों को नियुक्त करने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई चेहरा अब नहीं बचा है ऐसे में उपचुनाव का डर उन्हें इस कदर सता रहा है कि वह लोगों को रेवड़ी की तरह पद बांट रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP: इस क्षेत्र के 4500 लोगों ने किया विधानसभा उपचुनाव का विरोध, जानें क्या है वजह

कांग्रेस ने किया बीजेपी पर पलटवार
बीजेपी नेताओं के वार पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी पीके की सहायता ले तो ठीक जो उनके साथ है वो खरा और जो साथ नही है वो गलत. 2014 लोकसभा चुनाव मे मोदी जी ने चाय पर चर्चा की थी वो सही

watch live tv: