close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: गतिमान एक्सप्रेस के 2 डिब्बों में रातभर गिरता रहा पानी, परेशान यात्रियों ने रेल मंत्री से लगाई गुहार

युवक ने न सिर्फ इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है बल्कि रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी भेजा है.

VIDEO: गतिमान एक्सप्रेस के 2 डिब्बों में रातभर गिरता रहा पानी, परेशान यात्रियों ने रेल मंत्री से लगाई गुहार
सेमी हाई स्पीड ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस के कोच में बारिश का पानी टपक रहा था.

करन मिश्रा/ग्वालियर: सेमी हाई स्पीड ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस के कोच में बारिश का पानी टपकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी यात्री ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हर सोशल मीडिया यूजर भारतीय रेलवे की कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है. लोग इस वीडियो देखकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें युवक ने न सिर्फ इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है बल्कि रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी भेजा है. बताया जा रहा है कि वीडियो 2 दिन पुराना है. जब गतिमान एक्सप्रेस ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सुबह तकरीबन 11:15 बजे आई थी. इस दौरान बारिश हो रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गतिमान एक्सप्रेस के कोच नंबर 4 और कोच नंबर 6 की छत से पानी टपकने से यात्री बेहद नाराज थे. 

देखें वीडियो

14 सेकंड के वीडियो में पानी छत से ऐसे टपक रहा है कि मानो गतिमान एक्सप्रेस की छत जर्जर हो गई हो. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पानी कोच में ना फैले इसलिए छत के नीचे रेलवे स्टॉफ ने टब रखें हैं. गौरतलब है कि 5 अप्रैल 2016 से शुरू हुई गतिमान एक्सप्रेस की हालत पिछले 3 साल से बदहाल है. बावजूद इसके रेलवे ने अभी तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है. जिससे अब ट्रेन की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है.

Water dripping overnight in 2 coaches of Gatiman Express

घर में घुसे लुटेरों को बुजुर्ग दंपत्ति ने सिखाया सबक, मार-मारकर भगाया, देखिए VIDEO

वहीं यात्रियों ने भी भारतीय रेलवे की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते हुए इस पूरी घटना को विभाग की लापरवाही बताया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब ट्रेन के इस तरह के वीडियो सामने आए हों. इससे पहले जुलाई में भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें संगमित्रा सुपरफास्ट ट्रेन के फर्स्ट एसी कोच में एसी से हवा की जगह पानी निकल रहा था. जिस वक्त की यह घटना थीस उस वक्त ट्रेन की स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा के करीब थी.