शरद पूर्णिमा पर चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, ये रहें सावधान

Oct 27, 2023

Today Horoscope

हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व है. राशि के हिसाब से लोग पूजा - पाठ करते हैं. कल शरद पूर्णिमा पर किन राशि वालों का भाग्य चमकेगा किसे सावधान रहना है जानते हैं.

मेष

मेष राशि वालों के लिए कल का दिन सावधान रहने वाला है. कल मेष राशि वालों के जीवन में चंद्रग्रहण लग रहा है. इस वजह से कोई शुभ काम भूल से भी न करें.

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए कल का दिन अच्छा होने वाला है. कल बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी, नौकरी करने वालों को बॅास से सहयोग मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए कल का दिन अच्छा होने वाला है. समाजिक क्षेत्र में नाम बढ़ेगा, कोई भी नया बिजनेस करना चाहते हैं तो कल से शुरू कर सकते हैं.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए शरद पूर्णिमा का दिन काफी अच्छा होगा. जीवन साथी से सहयोग प्राप्त होगा. अचानक से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातकों को कल सावधान रहने की जरूरत है. किसी कोर्ट कचेहरी के मामले में नुकसान उठाना पड़ेगा, वैवाहिक संबंध में भी खटास आएगी.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए कल का दिन मिला- जुला रहेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जिससे मन गदगद होगा.

तुला

तुला राशि वालों के जीवन में कल काफी उतार- चढ़ाव आएगा. लंबे समय से पेंडिंग पड़े किसी काम में सफलता मिलेगी. लोगों के द्वारा सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.

धनु

धनु राशि वालों के लिए कल मुश्किलों की घड़ी है. बच्चे की सेहत खराब होगी जिससे मुश्किल में पड़ सकते हैं. परिवार में बेवजह किसी से बहस करने से बात बिगड़ सकती है.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए कल के दिन सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है.

मीन

मीन राशि वालों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. बेटे की सफलता से मन खुश होगा. जीवन साथी से प्रेम मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story