Rashifal Today: आज सूर्य की तरह चमकेंगे ये लोग, दो राशियों का भाग्योदय

Shyamdatt Chaturvedi
Oct 01, 2023

मेष राशि

नकारात्मकता का प्रभाव होगा. मित्र के सहयोग से उन्नती होगी. परिश्रम करते रहें लाभप्रद रहेगा. जीवनसाथी से नोंकझोक और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान हो सकता है.

वृषभ राशि

धैर्यशीलता में कमी न करें. वाद-विवाद से बचें. कार्य स्थल में नई जिम्मेदारी के योग हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है. व्यर्थ के विवाद से बचें.

मिथुन राशि

नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. स्वास्थ्य के के लिए सचेत रहें. धैर् रखने से सफलता मिलेगी. आय के नए साधन बन सकते हैं.

कर्क राशि

कपड़ों की खरीदी हो सकती है. राजनेता से भेंट और पारिवारिक जीवन में खुशी आएगी. कारोबार में सुधार और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. धैर्य से काम लेना जरूरी है.

सिंह राशि

आत्मविश्वास भी भरपूर लेकिन, पिता के हेल्थ का ध्यान रखें. वाहन में खर्च बढ़ सकता है. विदेश यात्रा के योग हैं. खर्चों से बचने की जरूरत है.

कन्या राशि

नकारात्मक विचार पास न आने दें. दाम्पत्य सुख मिलेगा. धैर्यशीलता बनाने से परिवार का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों से विवाद हो सता है.

तुला राशि

मन थोड़ा अशान्त हो सकता है. कार्यक्षेत्र में भी बदलाव या सम्मान के योग हैं. जीवनसाथी की केयर करें. रुका हुआ धन वापस आएगा.

वृश्चिक राशि

मन प्रसन्न लेकिन, परिवार में परेशानी आ सकती है. सन्तान सुख के योग हैं. गुस्सा काम को बिगोड़ सकता है. कोई रुका काम बनेगा.

धनु राशि

भावनाओं का काबू में रखें. विदेश यात्रा से लाभ की उम्मीद है. रहन-सहन थोड़ा अव्यवस्थित होगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

मकर राशि

मानसिक शान्ति और आत्मविश्वास पूर्ण है. परिश्रम और खर्च अधिक होगा. धैर्यशीलता, मित्र के सहयोग से नई योजना बनेगी. भाइ का साथ लाभ का है.

कुंभ राशि

मन में निराशा एवं असन्तोष, क्रोध आवेश से बचें. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. सन्तान से खुशी मिलेगी. शिक्षा में सफलता के योग हैं.

मीन राशि

क्रोध एवं आवेश से बचें. तरक्की के अवसर मिलेंगे. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में मनचाही चीज हाथ लग सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story