Indore Banganga Accident: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भगत सिंह नगर में मंगलवार की शाम भीषण सड़क हादसा हो गया. दो बाइकों में सवार एक महिला, एक लड़की व दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य महिला का पैर टूट गया है.

Abhay Pandey
May 02, 2023

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने लिखा, "इंदौर में सड़क हादसे में चार लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दे और परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे.ओम शांति"

विधायक व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट किया कि इंदौर में बाणगंगा ब्रिज के पास क्रेन गिरने से 5 लोगों की मृत्यु का अत्यंत पीड़ादायक समाचार मिल रहा है.ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति दे तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ दें.।।ॐ शांतिः।।

इस घटना पर राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने ट्वीट किया कि इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में क्रेन गिरने की दुर्घटना से 5 लोगो के मृत्यु का हृदयविदारक समाचार प्राप्त हुआ, मैं शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं.बाबा महाकाल दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

इंदौर के बाणगंगा क्ष्रेत्र में हुए सड़क हादसे में कुछ लोगों के काल कवलित होने का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है.ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दे एवं घायलों को शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ करें.

घटना पर दुख जताते हुए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने ट्वीट किया,इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में क्रेन गिरने की दुर्घटना से 5 लोगो के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. ॐ शांति.

VIEW ALL

Read Next Story