MP Top 5 Rich MLAs List: मध्य प्रदेश को अमीर राज्य तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन राज्य के विधायकों की बात करें तो करोड़पति विधायकों की कमी नहीं है, तो आज हम आपको मध्य प्रदेश के 5 सबसे अमीर विधायकों के बारे में बताने जा रहे हैं...

संजय पाठक

संजय सत्येंद्र पाठक कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक हैं. उनके हलफनामे के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 226 करोड़ रुपये की है. जिसमें 55 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 171 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति शामिल है.

चेतन्य कश्यप

चेतन्य कश्यप रतलाम जिले की रतलाम विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं. 2018 के चुनाव में उन्होंने 204 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी.

संजय शुक्ला

संजय शुक्ला इंदौर जिले की इंदौर 1 विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं.2018 के चुनाव में उन्होंने 139 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी.

संजय शर्मा नरसिंहपुर जिले की तेंदूखेड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने 130 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी.

निलय डागा

निलय डागा बैतूल जिले की बैतूल विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं.2018 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने 127 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी.

VIEW ALL

Read Next Story