आज चमकेगा कन्या तुला सहित इन राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों के लिए अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी. किसी से बेवजह बहस हो सकती है.

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, प्यार काफी ज्यादा बढ़ेगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नए अवसर मिलेंगे.

मिथुन

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मैटर में विजय प्राप्ति होगी.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी सुखमय व्यतीत होगा. घर पर नए वाहन का आगमन होगा. हालांकि मन में नकारात्मक विचार आएंगे.

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी. संतान की स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

कन्या

कन्या राशि के जातकों का मन आज काफी ज्यादा प्रसन्न रहेगा. बिजनेस में किसी पुराने मित्र का सहयोग प्राप्त होगा. परिवार का समाज में मान सम्मान बढ़ेगा

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है. समाज में सम्मान बढ़ेगा. किसी कानूनी मामले में सफलता प्राप्त होगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरुरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के शैक्षिक जीवन में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी. पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं, कानूनी मामले में भी सफलता का योग बन रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story