मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. अगर काफी समय से कोई पीड़ा है तो वो जल्द खत्म होगी. बिजनेस के मामले में बढ़ोत्तरी होगी.

Abhinaw Tripathi
Aug 22, 2023

वृष

वृष राशि वालों के लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा. बिजनेस के मामले में काफी बढ़ोत्तरी होगी. तैयारी कर रहे जातकों को शुभ सूचना मिलेगी.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों आज कुछ नया करने की शुरुआत कर सकते हैं. क्योंकि किसी नई शुरुआत का योग बन रहा है. इसमें सफलता मिलने की उम्मीद है.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर नहीं होगा. घर में किसी की तबीयत खराब होने से परेशान रहेंगे. पत्नि से विवाद हो सकता है.

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के आज का काफी अच्छा रहेगा. किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बन रहा है. आध्यात्म के प्रति लगाव बढ़ेगा.

कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. मन में निगेटिव विचार आएंगे, बजरंग बली की विधिवत पूजा करने से मुश्किलें हल हो जाएंगी.

तुला

तुला राशि वाले लोगों के जीवन में आज काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिलेगी. आज वाणी पर संतुलन रखें. किसी से बेवजह न करें.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा.

धनु

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. काम में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा.

मकर

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोग आज आर्थिक रुप से काफी ज्यादा मजबूत होंगे. लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा, कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story