आज सावधान रहें ये 5 राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा होगा दिन

Oct 06, 2023

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. जिसकी वजह से लोग आपसे नाराज हो सकते हैं.

वृष

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस के क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन कहीं पैसा लगाते समय ध्यान रखें.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले काफी अच्छा रहेगा. व्यापार में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी में भी चांदी होने का योग बन रहा.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होगा. घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे, दुश्मनों से सावधान रहें.

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. कोई विश पूरी होने की वजह से मन में खुशी होगी, पत्नि का सहयोग मिलेगा.

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से वाद- विवाद हो सकता है.

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी लेकर आएगा. घऱ में किसी व्यक्ति की तबीयत खराब होगी जिसकी वजह से भाग-दौड़ पड़ेगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. पारिवारिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एक दूसरे पर भरोसा रखना संबंधों को और अधिक मजबूत करेगा.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. दोस्तों से मधुर संबंध बनेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story