आज चमकेगा इन 3 राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

Sep 23, 2023

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में किए गए प्रयास सफल रहेंगे. मित्रों के साथ दोस्ती बढ़ेगी.

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में काफी बढ़ोत्तरी होगी. सामाजिक पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. किसी से लेनदेन के मामलों को लेकर बहस भी हो सकती है.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस के मामले में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी में भी मान सम्मान बढ़ेगा. घर पर कोई धार्मिक कार्यक्रम होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है. किसी कोर्ट कचेहरी के मामले में नुकसान उठाना पड़ेगा, वैवाहिक संबंध में भी खटास आएगी.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जिससे मन गदगद होगा.

तुला

तुला राशि वालों के जीवन में आज काफी उतार- चढ़ाव आएगा. लंबे समय से पेंडिंग पड़े किसी काम में सफलता मिलेगी. लोगों के द्वारा सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.

धनु

धनु राशि वालों के लिए आज मुश्किलों की घड़ी है. बच्चे की सेहत खराब होगी जिससे मुश्किल में पड़ सकते हैं. परिवार में बेवजह किसी से बहस करने से बात बिगड़ सकती है.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों का स्वास्थ्य आज खराब होगा. परिवार में किसी की बीमारी की वजह परेशान रहेंगे. संतान के द्वारा किसी बात लेकर कहा सुनी होगी.

VIEW ALL

Read Next Story