स्मृति मंधाना

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना महिला क्रिकेट की सबसे बड़ी क्रिकेटर सितारों में से एक हैं और वह अपने खेल के अलावा अपने प्यारे लुक्स की बदौलत अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वह सबसे खूबसूरत क्रिकेटरों में से एक हैं और अपने इंस्टा पर कुछ हॉट तस्वीरें डालकर तापमान भी बढ़ा देती हैं.

एलिस पेरी

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पेरी डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की मेंबर हैं. वह निश्चित रूप से दुनिया की सबसे हॉट क्रिकेटरों में से एक हैं.

एलिसा हीली

एलिसा हीली उनमें से एक हैं जो बड़े मैचों में अपने खेल का लेवल बढ़ाती हैं. वह डब्ल्यूपीएल में यूपी वारियर्स की कप्तान हैं. जब ड्रेसिंग की बात आती है तो वह चीजों को सिंपल रखना पसंद करती हैं, लेकिन जब किसी बड़े मौके की बात आती है, तो उनका फैशन सेंस हमेशा सुर्खियों में रहता है.

हरलीन देओल

भारतीय युवा क्रिकेटर हरलीन देओल के इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और क्रिकेट के अलावा उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक कारण उनका लुक भी है. Gujarat Giants की ये क्रिकेटर जो कुछ भी पहनती हैं उसमें काफी प्यारी लगती हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब वो बहुत ज्यादा गर्मी भी बढ़ा देती हैं.

मारिजैन कैप

दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेटर मारिजैन कैप उनकी टीम की रीढ़ हैं. कैप महिला टी20ई में हैट्रिक लेने वाली दक्षिण अफ्रीका की पहली क्रिकेटर थीं. क्रिकेट के अलावा, दिल्ली कैपिटल की क्रिकेटर यात्रा करना बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और फिटनेस के प्रति उत्साही हैं. उनका इंस्टाग्राम क्रिकेट और जिम सेशन की तस्वीरों से भरा पड़ा है.

VIEW ALL

Read Next Story