धनतेरस-दिवाली वाले सप्ताह में इन राशियों की झोली में आएंगी भर-भरकर खुशियां

Ruchi Tiwari
Nov 05, 2023

मेष (Aries)

मेष राशि वालों की मेहनत इस सप्ताह रंग लाएगी. आपको सफलता और शुभ समाचार मिलेंगे. अपने आपको साबित करने के नए मौके मिलेंगे. धार्मिक यात्रा हो सकती है.

वृष (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक शांति मिलेगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. उपहारों की प्राप्ति होगी.

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के अटके काम इस सप्ताह पूरे होंगे. छात्रों को सफलता मिलेगी. प्रियजनों से मुलाकात होगी. आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

सिंह (Leo)

सिंह राशि वाले जातक इस सप्ताह यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अचानक धन लाभ हो सकता है. जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे.

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशियों भरा रहेगा. घर-परिवार और प्रियजन के साथ समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन की बात हो सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

तुला (Libra)

तुला राशि वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की प्रगति होगी. करियर के लिए नए ऑप्शन खुलेंगे. अपने करियर के लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें. आपकी वाणी लोगों को बहुत पसंद आएगी.

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सुख और समृद्धि लेकर आ रहा है. नए कार्यों की शुरुआत होगी. अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं. आप खुश रहेंगे.

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए अपना व्यापार और व्यवसाय बढ़ाने का ये सही समय है. आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे और आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे.

मकर (Capricorn)

मकर राशि वाले इस सप्ताह खुश रहेंगे. घर-परिवार और प्रियजन के साथ समय बीतेगा. छात्रों को लाभ होगा.नई चीजें सीखें और व्यक्तिगत परियोजनाओं को आगे बढ़ाएं.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वाले जातकों को इस सप्ताह धन लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. अविवाहितों के लिए इस सप्ताह विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

मीन (Pisces)

मीन राशि वालों का धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story