रायसेन: पुलिस जवान के बर्थडे पर नहीं मिला केक, साथियों ने ऐसे किया खुश
Advertisement

रायसेन: पुलिस जवान के बर्थडे पर नहीं मिला केक, साथियों ने ऐसे किया खुश

 इस दौरान आरक्षक को साथियों ने तरबूज केक खिलाया और माला पहनाकर जन्मदिन की बधाई दी. जिले के बेगमगंज थाने में कोरोना की जंग में तैनात आरक्षक सुरेश शाक्या प्रधान का सोमवार को जन्मदिन था.

कॉन्स्टेबल सुरेश शाक्या प्रधान का तरबूज केक काटकर जन्मदिन मनाते साथी पुलिस कर्मी

रायसेन: कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल के बर्थडे पर केक नहीं मिला तो साथियों ने तरबूज को ही केक बना कर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान आरक्षक को साथियों ने तरबूज केक खिलाया और माला पहनाकर जन्मदिन की बधाई दी. जिले के बेगमगंज थाने में कोरोना की जंग में तैनात आरक्षक सुरेश शाक्या प्रधान का सोमवार को जन्मदिन था.

बीजेपी विधायक इंदु तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

लॉकडाउन की वजह से शहर की अधिकतर बेकरी की दुकाने बंद हैं. जिस वजह से पुलिस जवान के जन्मदिन पर केक नहीं मिल पाया. केक न मिलने पर साथियों ने तरबूज केक को ही टेबल पर रखकर काटवाया और जन्मदिन मनाया. हालांकि इस दौरान पुलिस कर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा.

आपको बता दें कि कोविड-19 से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन 3.0 जारी है. हालांकि लॉकडाउन 3.0 में पहले की अपेक्षा शर्तों के साथ ढील दी गई है. वहीं कंटेनमेंट क्षेत्र में कोई छूट नहीं दी गई है. लॉकडाउन का पूर्णरूप से पालन कराया जा सके इसके पुलिस जवान लगातार ड्यूटी दे रहे हैं. आरक्षक के बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर थाने के एसडीओपी ओपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Trending news