क्‍या अभिषेक की मां की सलाह पर शादी करेंगे राहुल गांधी!
Advertisement

क्‍या अभिषेक की मां की सलाह पर शादी करेंगे राहुल गांधी!

मध्यप्रदेश के मंदसौर में बुधवार (6 जून) को राहुल गांधी की सभा से पहले बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने कांग्रेस अध्‍यक्ष को किसान परिवारों की शादी करने की सलाह मानने की नसीहत दी है.

अभिषेक पाटीदार की बीते साल किसान आंदोलन के दौरान मौत हो गई थी.

मंदसौर, मनीष पुरोहित : मध्यप्रदेश के मंदसौर में बुधवार (6 जून) को राहुल गांधी की सभा से पहले बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने कांग्रेस अध्‍यक्ष को किसान परिवारों की शादी करने की सलाह मानने की नसीहत दी है. बीजेपी सांसद ने कहा कि अभिषेक की मां और अन्‍य किसान परिवार चाहते हैं कि राहुल जल्‍द शादी करके पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाएं. अभिषेक पाटीदार की बीते साल किसान आंदोलन के दौरान मौत हो गई थी. राहुल ने उनकी मां व 6 अन्‍य किसान परिवारों को अपनी सभा में खास तौर पर आमंत्रित किया है. 

शादी की उम्र लायक हो चुके हैं राहुल : अल्‍का 
अभिषेक पाटीदार की मां अल्‍का राहुल से मिलकर उनसे अनुरोध करेंगी कि वह जल्द शादी कर लें. सभा से पहले उनका कहना है कि वह राहुल को समझाएंगी कि उनकी उम्र शादी की हो चुकी है और उनको अपनी मां सोनिया की भावनाओं का भी ख्याल करना चाहिए. जल्द ही शादी करके सोनिया को पोते-पोतियों का सुख देना राहुल की जिम्मेदारी है. उनका कहना है कि हर महिला की तमन्ना होती है कि वह नानी-दादी बने. राहुल को सोनिया की भावना का सम्मान करते हुए शादी कर लेनी चाहिए ताकि सोनिया भी अपनी हसरत पूरी होने पर प्रसन्न हो सकें.

यह भी पढ़ें : मंदसौर: हिंसा में मरने वाले किसान के परिवार का आरोप, 'SDM ने धमकाया, राहुल गांधी से मत मिलना'

किसानों की समस्‍याओं के बारे में बताएंगेे अभिषेक के पिता
अभिषेक के पिता दिनेश पाटीदार राहुल को क्षेत्र के किसानों की समस्या को दूर करने के बारे में बातचीत करेंगे. लेकिन उनका यह सवाल भी रहेगा कि राहुल आखिर शादी कब करेंगे. दिनेश का मानना है कि सोनिया को भी अपने पोते-पोतियों को पाकर सुखद अहसास होगा.

Trending news