रेलवे के अधिकारी पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, सफर के दौरान हुई थी दोस्ती

आरोपित अधिकारी द्वारकेश अय्यर रतलाम में सीनियर डिप्टी सीटीआई है और पिछले 3 महीने से बीमारी का बताकर छुट्टी पर है. आरोपित द्वारकेश तमिलनाडु का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित डिप्टी सीटीआई पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

रेलवे के अधिकारी पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, सफर के दौरान हुई थी दोस्ती
सांकेतिक तस्वीर

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक महिला ने रेलवे के एक अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता मुंबई की रहने वाली है. वहीं आरोपित अधिकारी द्वारकेश अय्यर रतलाम में सीनियर डिप्टी सीटीआई है और पिछले 3 महीने से बीमारी का बताकर छुट्टी पर है. आरोपित द्वारकेश तमिलनाडु का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित डिप्टी सीटीआई पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-नशे की हालत में चौकी पहुंचा युवक, खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर किया उत्पात

जीआरपी पुलिस ने बताया की 2017-18 में सफर के दौरान मुंबई की पीड़ित महिला और डिप्टी सीटीआई द्वारकेश अय्यर की जान पहचान हुई थी. दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गयी. कुछ समय बाद दोनों लिव इन में रहने लगे थे.

थाना प्रभारी अजय मिश्रा का कहना है कि महिला 2018 में भी द्वारकेश अय्यर के खिलाफ शिकायत की थी. वह मामला मुंबई न्यायालय में लंबित है. इसके अलावा बीती 23 फरवरी 2021 को पीड़िता ने रतलाम के स्टेशन रोड थाने में शिकाय्यत दर्ज करवाई थी. जिसके अनुसार द्वारकेश अय्यर ने कुछ दिन पहले उसके साथ रेलवे कोलोनी के क्वाटर में दुष्कर्म किया था. महिला का कहना है कि अय्यर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी जिसके बाद वह मुंबई में रहने लगी. 

ये भी पढ़ें-बिना मुंडेर वाले कुएं में गिरी पुलिस की गाड़ी, थानेदार और कांस्टेबल थे सवार, दोनों की दर्दनाक मौत

थाना प्रभारी  के मुताबिक 23 फरवरी 2021 को महिला ने लिखित शिकायत दी. इस शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला रतलाम जीआरपी को सौंपा गया है. हम मामले में जांच कर रहे हैं और आरोपी की तलाश कर रहे हैं.

Watch LIVE TV-