close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्वालियर: शताब्दी एक्सप्रेस के खाने में निकला कीड़ा, यात्री ने की IRCTC से कंप्लेन

शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में ग्वालियर से सवार हुए एक यात्री के खाने में कीड़ा निकला. इस बात की शिकायत यात्री ने कंप्लेंट बुक में दर्ज कराई. 

ग्वालियर: शताब्दी एक्सप्रेस के खाने में निकला कीड़ा, यात्री ने की IRCTC से कंप्लेन
शताब्दी एक्सप्रेस की दाल में निकला कीड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: नई दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में ग्वालियर से सवार हुए एक यात्री के खाने में कीड़ा निकला. इस बात की शिकायत यात्री ने कंप्लेंट बुक में दर्ज कराई. मामला सामने आते ही आईआरसीटीसी के अधिकारियों ने जांच करवाने की बात कही है. बता दें कि शताब्दी एक्सप्रेस के बेस किचन में पिछले पांच माह में तीन बार गड़बड़ी मिली लेकिन रेलवे व आईआरसीटीसी के अफसरों ने हर बार लीपापोती कर मामले को दबा दिया. 

मंगलवार को नई दिल्ली से हबीबगंज आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के सी-3 कोच की 20 नंबर सीट पर ग्वालियर से भोपाल आने के लिए अतुल कलगांवकर सवार हुए. उन्होंने टिकट के साथ वेज खाने का ऑप्शन लिया  था और जब ट्रेन ग्वालियर से झांसी के बीच पहुंची, तो अतुल को खाने सर्व किया गया. अतुल कलगांवकर ने खाना खोला तो उन्हें दाल में इल्ली और कुछ कीड़े नजर आए. उन्होंने पूरा खाना छोड़ दिया और कंप्लेंट बुक मंगवाकर शिकायत दर्ज कर रसीद ले ली. 

शर्मनाक: मिड डे मील में मिला कीड़ा, छात्रों की शिकायत पर टीचर बोले- निकाल कर खा लो

आईआरसीटीसी के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करवाने के बाद ही एक्शन लिया जा सकेगा. आईआरसीटीसी के मुख्य जनसंपर्क का कहना है कि यात्री की शिकायत पर मामले की जांच करेंगे और कांट्रेक्टर की गलती पाई जाने पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं अधिकारी का ये भी कहना है कि कई बार ट्रेन के भीतर से भी कीड़े व इल्ली आदि खाने तक पहुंच जाती हैं, ऐसी संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता.