close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायपुर पहुंचे CM योगी बोले- 'चौथी बार प्रचंड बहुमत से बनेगी BJP सरकार'

छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह राजनांदगांव से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. जहां से उन्हें चुनौती अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला देंगी.

 रायपुर पहुंचे CM योगी बोले- 'चौथी बार प्रचंड बहुमत से बनेगी BJP सरकार'
सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत करते छत्तीसगढ़ के सीएम के परिजन.

रायपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे. रायपुर वो सीएम रमन सिंह का नामाकंन दाखिल कराने के लिए पहुंचे है, जहां से वो राजनांदगांव गांव रवाना होंगे. मंगलवार (23 अक्टूबर) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ पहुंचे. सीएम योगी पहले एयरपोर्ट से सीधे पहुंचे रेस्ट हाउस पहुंचे, जिसके बाद वो सीएम हाउस भी गए, जहां सीएम रमन सिंह ने परिवार सहित उनका स्वागत किया.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ये मेरा सौभाग्य है कि मैं मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन के दौरान यहां मौजूद हूं. उन्होंने कहा कि बीजेपी यहां फिर से सरकार बनाएगी और उसे बड़ी बढ़त मिलेगी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का ननिहाल है. यहां आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

Yogi Adityanath reached Raipur said BJP will win by huge majority

सीएम योगी ने कहा कि रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ में बेहतरीन काम किया है. प्रदेश में चौथी बार बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मंगलवार (23 अगस्त) को नामांकन जमा करने का आखरी दिन है. 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह राजनांदगांव से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. जहां से उन्हें चुनौती अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला देंगी. कांग्रेस ने पहले चरण की 18 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए हैं. सीएम रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने कभी बीजेपी छत्तीसगढ़ का एक बड़ा चेहरा रहीं करुणा शुक्ला को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है. 

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ की रैलियों के कार्यक्रम तैयार कर रही है. हिन्दुत्व और राष्ट्रवाद के प्रतीक बनकर उभरे सीएम योगी की छवि काफी अच्छी है. सूत्रों का कहना है कि बतौर मुख्यमंत्री उनकी लोकप्रियता ने उन्हें बीजेपी का स्टार प्रचारक बनाया है. आपको बता दें कि इससे पहले दूसरे राज्यों के विधानसभा चुनाव में योगी ने बतौर स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बाद सबसे ज्यादा जनसभाएं की थीं.