सांवेर में सिंधिया का हुआ अनोखा विरोध, सड़कों पर उतरी झांसी की रानी

झांसी की रानी बनकर हुए इस विरोध को लेकर बीजेपी गुस्सा हो गई, बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा का कहना है कि ये प्री प्लान प्रोपेगैंडा कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के परिवार की तरफ से चलाया जा रहा है.

सांवेर में सिंधिया का हुआ अनोखा विरोध, सड़कों पर उतरी झांसी की रानी
झांसी की रानी बनकर आई लड़कियां

इंदौर/वैभव शर्मा: मध्यप्रदेश की सबसे हॉट सीट सांवेर में एक बार फिर से मंगलवार को भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा करने आये. चंद्रवतीगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के लिए वोट मांगा. यहां पर सिंधिया के निशाने पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी रही, लेकिन इससे ज्यादा चर्चा यहां हुए उनके विरोध की हुई.

''कंस, शकुनि और मरीच को मिला दें तो बनता है शिवराज मामा''-आचार्य प्रमोद कृष्णनन

दरअसल जब ज्योतिरादित्य सिंधिया सांवेर सभा को संबोधित करने करने आए तो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उनका विरोध इस तरह हो सकता है. सांवेर की कुछ लड़कियों ने झांसी की रानी बनकर सिंधिया का विरोध किया.

सिंधिया के विरोध के लिए सड़क पर आईं एक साथ कई झांसी की रानी 
सांवेर के चन्द्रावतीगंज में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट के समर्थन में सभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे, सिंधिया ने अपने भाषण के जरिये कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना तो जमकर साधा, लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी ये सभा महज 15 मिनिट भी न चल सकी. वहीं दूसरी तरफ सिंधिया के विरोध के लिए कुछ स्थानीय लड़कियां झांसी की रानी की वेशभूषा में सड़क पर उतर आयीं और "मैं रानी लक्ष्मीबाई हूँ, सिंधिया परिवार मेरा हत्यारा है, सिंधिया परिवार के लोगों का यहां सांवेर में क्या काम, इन हत्यारों को यहां से भगाओ" के नारे लगाए. हालांकि ये लड़कियां कौन थीं कौन इन्हें यहां लेकर आया था, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं लग सकी. लेकिन राह चलते जिसने भी इन्हें देखा वह देखते ही रह गया.

3 साल की मासूम को बचाने भोपाल तक बिना रुके नॉन स्टॉप दौड़ी राप्ती सागर, ऐसे अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटी

भाजपा ने जिला निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत
झांसी की रानी बनकर हुए इस विरोध को लेकर बीजेपी गुस्सा हो गई, बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा का कहना है कि ये प्री प्लान प्रोपेगैंडा कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के परिवार की तरफ से चलाया जा रहा है जिसकी शिकायत हम पुलिस से भी शिकायत करेंगे, जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत पत्र में कहा गया है कि नाबालिग लड़कियों को कोरोना महामारी के दौर में चुनाव प्रचार में लाया गया है ऐसे समय में जब इनकी स्कूल भी बंद है. 

WATCH LIVE TV