लापरवाही! पेट में चाकू लगा युवक तड़पता रहा, डॉक्टर इलाज के बजाय परिजनों के सिग्नेचर का करते रहे इंतजार
Advertisement

लापरवाही! पेट में चाकू लगा युवक तड़पता रहा, डॉक्टर इलाज के बजाय परिजनों के सिग्नेचर का करते रहे इंतजार

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात ईश्वर नगर निवासी राजेश नामक एक युवक अपने पड़ोसी के यहां सगाई में गया था. लौटते वक्त उसका कुछ साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया है.

लापरवाही! पेट में चाकू लगा युवक तड़पता रहा, डॉक्टर इलाज के बजाय परिजनों के सिग्नेचर का करते रहे इंतजार

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम जिला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है. यहां रविवार को पेट में चाकू लगा एक युवक तड़पता रहा और डॉक्टर उसका इलाज करने की बजाय परिजनों के ऑपरेशन के सिग्नेचर का इंतजार करते रहे. हालांकि अस्पताल में उपस्थित पत्रकारों ने जब सवाल किया तो डॉक्टरों ने युवक को इंदौर रेफर कर दिया. 

बास्केट करने नेट पर चढ़ा प्लेयर, फिर जो हुआ उसने थाम दीं सबकी सांसें, देखें VIDEO

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात ईश्वर नगर निवासी राजेश नामक एक युवक अपने पड़ोसी के यहां सगाई में गया था. लौटते वक्त उसका कुछ साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया है. विवाद इतना बढ़ा कि गोविंद नामक एक साथी ने उसके पेट में चाकू मार दिया, जिससे वह घायल हो गया. 

राजेश पर जब उसके रिश्ते की बहन लगने वाली युवती पर नजर पड़ी तो वह उसे बाइक पर लेकर जिला अस्पताल पहुंच गई. हालांकि वह युवती अस्पताल में घटना के बारे में सही जानकारी नहीं दे पा रही थी. जिसकी वजह से डॉक्टर परिजनों का इंतजार करने लगे. और युवक का चाकू निकाले बिना बगल से लाइट पट्टी बांध दिए. 

दुष्कर्म के आरोपी को बंद कमरे में पीटा, फिर निर्वस्त्र कर पूरे गांव में निकाला जुलूस, देखें VIDEO

रतलाम जिले के दीनदयाल नगर थाना प्रभारी अशोक निनामा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी. वहीं, ऐसे में सवाल उठता है कि यदि किसी गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल लाया जाए तो क्या परिजन के नहीं होने पर उसका इलाज नहीं किया जाएगा? क्या रतलाम जिला अस्पताल में चाकू लगे घायल का इलाजे करने की व्यवस्था नही है? क्यो 3 घंटे पेट से चाकू निकाल कर मरीज का इलाजे शुरू नहीं किया गया?

ट्रेन में सफर के दौरान बिगड़ जाए तबियत तो आपकी सीट तक आएगा डॉक्टर, ऐसे मिलती है मदद, जानिए पूरी डिटेल

जम्मू-कश्मीर से मस्जिद निर्माण के लिए चंदा लेने मध्य प्रदेश आए दो युवक, अब हुए लापता

WATCH LIVE TV-

Trending news